Famous Pizza Shop In Raebareli: रायबरेली में फेमस है यह पिज्जा शॉप, जहां मिलता है एकदम खास स्वाद

Famous Pizza Shop In Raebareli: शहर में कई पिज्ज़ा शॉप भी है जहां लोगों की भीड़ लगी रहती है। यहां पर ज्यादातर पिज्जा शॉप लोकल वेंडर की है।

Kajal Sharma
Published on: 5 April 2023 9:48 AM GMT
Famous Pizza Shop In Raebareli: रायबरेली में फेमस है यह पिज्जा शॉप, जहां मिलता है एकदम खास स्वाद
X
Famous Pizza Shop In Raebareli (Image- Social media)

Famous Pizza Shops In Raebareli: रायबरेली में खाने की कई फेमस दुकानें हैं, जिनका स्वाद लोगों को काफी पसंद आता है। शहर में कई पिज्ज़ा शॉप भी है जहां लोगों की भीड़ लगी रहती है। यहां पर ज्यादातर पिज्जा शॉप लोकल वेंडर की है। साथ ही पिज्जा हट जैसे फेमस ब्रांड के रेस्टोरेंट भी बने हुए हैं। जहां जाना लोगों को काफी पसंद आता है। यहां आपको ऐसी ही कुछ पिज्जा शॉप की जानकारी दी गई है।

रायबरेली में फेमस पिज्जा शॉप

La Triangle Slice Pizza

रायबरेली के कचहरी रोड पर बनी यह पिज्जा शॉप काफी फेमस है, जहां से आप हर तरह का पिज्जा खा सकते हैं। यह एक कैफे जैसी ही शॉप है जहां आप पिज्जा के साथ और भी कई चीज़ों का स्वाद चख सकते हैं। दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए यह काफी अच्छी जगह है।

पता- 628, KACHERI ROAD, opp. Value Plus, nr. S.J.S SCHOOL, Nirala Nagar, Raebareli

Pizza Hut

पिज्जा हट की ब्रांच रायबरेली में भी बनी हुई है, जो निराला नगर में स्थित है। शहर में बनी यह दुकान बेहद ही जानी-मानी है, और पिज्जा हट का स्वाद भी लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। यही कारण है कि सुबह से ही इस दुकान पर लोगों की भीड़ लग जाती है।

पता- Ground Floor, Canal Rd, Nirala Nagar, Raebareli, Uttar Pradesh 229001

La Pino'z Pizza

रायबरेली के शहीद चौक पर बनी यह पिज्जा शॉप एक लोकल वैंडर शॉप है, जहां से आपको हर तरह का पिज्ज़ा मिल जाता है। इस दुकान से आप पिज्जा के अलावा और भी कई तरह तरह की डिशेज़ का स्वाद ले सकते हैं।

पता- 1379-1379/2, Lodhwari kothi, Ahamadpur Nazool, near Shaheed Chauk, Raebareli

Quality pizza

रायबरेली के निबि में बनी यह पिज्जा शॉप सुबह 10 बजे से खुल जाती है और रात 10 बजे तक खुलती है। जहां आपको हर तरह की वैरायटी मिल जाती है, इस दुकान में पिज्जा का स्वाद चखने दूर-दूर से लोग यहां आते है।

पता-Nibi, Raebareli, Uttar Pradesh 229001

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story