×

Kanpur Famous Pizza Shop: फेमस है कानपुर के यह पिज्जा कैफे, जहां दोस्तों के साथ बिता सकते हैं अच्छा समय

Kanpur Famous Pizza Shop: यहां का स्ट्रीट फूड भी लोगों काफी पसंद आता है। यहां कई फेमस पिज्ज़ा शॉप भी है जहां से आप पिज्ज़ा बर्गर का स्वाद ले सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 30 March 2023 2:31 PM GMT
Kanpur Famous Pizza Shop: फेमस है कानपुर के यह पिज्जा कैफे, जहां दोस्तों के साथ बिता सकते हैं अच्छा समय
X
Kanpur Famous Pizza Shops (Image source- social media)

Kanpur Famous Pizza Shop: उत्तर प्रदेश का कानपुर का शहर कई चीजों के लिए फेमस है, यहां के पर्यटक स्थल और ऐतिहासिक इमारतें लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। यहां का स्ट्रीट फूड भी लोगों काफी पसंद आता है। यहां कई फेमस पिज्ज़ा शॉप भी है जहां से आप पिज्ज़ा बर्गर का स्वाद ले सकते हैं। इन दुकानों पर शहर के कोने-कोने से लोग आते हैं, यही नहीं पर्यटकों के बीच भी यह स्वाद बेहद ही मशहुर है।

कानपुर की फेमस पिज्ज़ा शॉप (Kanpur Ki Famous Pizza Shops)

Famous Pizza

कानपुर के किदवई नगर में स्थित यह दुकान बेहद ही फेमस है, जहां से आपको पिज्जा की कई तरह की वैरायटी के पिज्जा मिलते है। यहां आप अपनी पसंद के अनुसार पिज्जा बनवा सकते हैं, यहां के क्रीमी चीज़ी पिज्जा का स्वाद चखने दूर-दूर से लोग आते हैं। शहर में आने वाले पर्यटक भी इस दुकान का मजा लेते हैं।

“D” Pizzeria, P Road

कानपुर के राम बाग में स्थित यह दुकान जानी-मानी है, जहां से आपको पिज्जा की हर वैरायटी तो मिलती ही है। इसके साथ ही आप यहां से ग्रिल्ड सेंडविच, पनीर सेंडविच, तंदूरी सेंडविच, के साथ और भी कई इटेलियन डिश खरीद सकते हैं। वहीं पिज्जा के लिए भी आपको कई वैरायटी मिल सकती है।

Pizza Hut

दुनिया की फेमस पिज्जा कंपनी पिज्जा हट के कई ब्रांच देश में मौजूद है, भारत ही नहीं दुनिया के भी कई देशों पिज्जा हट के ब्रांच खुले हुए जहां लोगों को कई तरह की वैरायटी मिल जाती है। सिर्फ पिज्जा ही नहीं बल्कि उसके अलावा भी आपको कई डिशेज़ मिल जाता है।

PIZZA LOVERS CAFÉ

यह कानपुर शहर का एक लोकल वेंडर कैफे है, जो शहर की फेमस दुकानों के तौर पर जाना जाता है। इस दुकान पर मिलने वाले पिज्जा का स्वाद बेहद ही खास है, वहीं यह कैफे दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए बेहद ही अच्छा प्लेस है, जहां आप अपनी फैमिली के साथ भी जा सकते हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story