×

Lucknow Phoenix Palassio Mall: शॉपिंग के लिए बेस्ट है फीनिक्स पलासियो, जहां मिलते हैं देश-विदेश के बेस्ट ब्रांड्स

Lucknow Phoenix Palassio Mall: यह खूबसूरत मॉल शहर के 10 लाख वर्ग फुट में फैला हुआ है लखनऊवासियों के आकर्षण का मुख्यकेंद्र भी है। इस शॉपिंग मॉल में आपको वास्तुकला का एक बेहद ही शानदार प्रदर्शन करता है।

Kajal Sharma
Published on: 2 May 2023 8:26 AM GMT
Lucknow Phoenix Palassio Mall: शॉपिंग के लिए बेस्ट है फीनिक्स पलासियो, जहां मिलते हैं देश-विदेश के बेस्ट ब्रांड्स
X
Lucknow Phoenix Palassio Mall (Image- Social media)

Lucknow Phoenix Palassio Mall: नवाबों का शहर कहा जाने वाला लखनऊ शहर बेहद ही शानदार और खास है। इसी शहर से जुड़ा एक शानदार मॉल है फीनिक्स पलासियो, जो दिखने में बेहद ही खास और शानदार है। यह खूबसूरत मॉल शहर के 10 लाख वर्ग फुट में फैला हुआ है लखनऊवासियों के आकर्षण का मुख्यकेंद्र भी है। इस शॉपिंग मॉल में आपको वास्तुकला का एक बेहद ही शानदार प्रदर्शन करता है। इस मॉल से आप फैंसी ड्रेस से लेकर ज्वेलरी तक की अच्छी और बेस्ट शॉपिंग कर सकते है। इस मॉल में आपको देश-विदेश के 300 से ज्यादा ब्रांड शॉपिंग के लिए मिल जाता है।

शानदार है लखनऊ का फीनिक्स पलासियो

नजर आएंगे विदेशी ब्रांड्स

लखनऊ के इस शानदार मॉल में आपको कई भारतीय ब्रांड तो देखने के लिए मिलते ही हैं, इसके साथ ही आप यहां से कई विदेशी ब्रांड की शॉपिंग भी कर सकते हैं। खासतौर पर कपड़े खरीदने के लिए तो आपको यहां पर कई ब्रांड की दुकानें मिल जाएगी। जैसे- केल्विन क्लेन, टॉमी हिलफिगर, वेरो मोडा, फॉरएवर न्यू, कवर स्टोरी और ओनली डोंट बी ओब्सेसिव जैसे ब्रांड के कपड़े आप इस मॉल से काफी आसानी से खरीद सकते हैं। अपने फैशन की चाहत को पूरा करने के लिए यहां आपको H&M, GAS और Mango जैसे ब्रांड भी जाते हैं।

मनोरंजन के लिए काफी कुछ

मनोरंजन के लिए भी आपको यहां काफी कुछ देखने के लिए मिल जाता है। मॉल में आपको आईनॉक्स मेगाप्लेक्स भी देखने के लिए मिल जाएगा। इसके अलावा आप यहां से INSIGNIA, IMAX, KIDDLES और MX4D स्क्रीन भी देख सकते हैं। यह सब आपके मनोरंजन को और बढ़ाने के लिए काफी अच्छा अनुभव देगा। यहां पर आप अपनी पसंदीदा फिल्मे भी देख सकते हैं जिसके लिए सिनेमा जोन बनाया गया है। इसमें लखनऊ की एकमात्र प्रीमियम बॉलिंग एली भी है।

एथनिक लुक के लिए कई ऑप्शन

एथनिक लुक के लिए भी यहां से आपको कई तरह के अलग और खास ऑप्शन खरीदने के लिए मिल जाते हैं। कुर्ता पायजामा, नेहरू जैकेट और एथनिक शूज की शॉपिंग करने के लिए यह एकदम बेस्ट जगह है। महिलाओं के लिए भी सलवार सूट, अनारकली सूट और साड़ी खरीदने के लिए लखनऊ का फीनिक्स पलासियो काफी अच्छा ऑप्शन है। जहां आपको बड़े-बड़े ब्रांड्स के कपड़े खरीदने का ऑप्शन मिल जाता है। यहां आपको मान्यवर, मीना बाजार, मोहनलाल एंड संस, नीरस, डब्ल्यू, सोच, इंद्या और ऑरेलिया जैसे ब्रांड मिल जाएंगे।

फीनिक्स पलासियो में मिलते हैं कई ऑफर्स

फीनिक्स पलासियो मॉल में आपको कई खास तरह के ऑफर्स भी मिल जाते हैं। यदि आप यहां खरीदारी करते हैं, तो आप पुरस्कार जीतने का लाभ यहां से उठा सकते हैं। मॉल में 5000 रुपये की खरीदारी करने पर आपको दस लाख तक के पुरस्कार जीतने का मौका मिलता है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story