×

Gomti Nagar Patrakarpuram History: लखनऊ के गोमतीनगर की मेन मार्केट पत्रकारपुरम, जहाँ हर तरह की खरीदारी कर सकते हैं आप

Lucknow Gomti Nagar Patrakarpuram History: अगर बात लखनऊ की मार्केट्स की करी जाये तो यहाँ आपको हर तरह की मार्केट मिल जाएगी। ऐसी ही एक मार्केट है गोमती नगर की पत्रकारपुरम मार्केट।

Shweta Shrivastava
Published on: 20 Jun 2023 2:22 AM GMT
Gomti Nagar Patrakarpuram History: लखनऊ के गोमतीनगर की मेन मार्केट पत्रकारपुरम, जहाँ हर तरह की खरीदारी कर सकते हैं आप
X
Lucknow Gomti Nagar Patrakarpuram History (Image Credit-Social Media)

Lucknow Gomti Nagar Patrakarpuram History: इस गर्मी में शॉपिंग करना भले ही एक बड़ा टास्क हो सकता है लेकिन महिलाओं के लिए ये हमेशा एक बढ़िया अवसर होता है। वहीँ अगर बात लखनऊ की मार्केट्स की करी जाये तो यहाँ आपको हर तरह की मार्केट मिल जाएगी। जहाँ आपको बेस्ट ब्रांड्स से लेकर रोड़ साइड मार्केट तक मिल जाएगी। जहाँ आप हर तरह की खरीदारी कर सकते हैं। ऐसी ही एक मार्केट है गोमती नगर की पत्रकारपुरम मार्केट। आइये जानते हैं इस मार्केट के बारे में।


गोमती नगर की पत्रकारपुरम मार्केट

गोमती नगर की पत्रकारपुरम मार्केट लखनऊ की बेहतरीन मार्केट्स में से एक है। यहां ट्रैफिक और भीड़ बहुत है। लेकिन दैनिक उपयोग की चीजों की खरीदारी के लिए ये एक अच्छा बाजार है। पत्रकारपुरम मार्केट कुल मिलाकर गोमतीनगर के लोगों के लिए अच्छा बाजार है। यहां किराना से लेकर कपड़ों तक की कई तरह की दुकानें हैं। गोमती नगर आज से कुछ साल पहले भले ही थोड़ा शांतिपूर्ण क्षेत्र हुआ करता था, लेकिन अब आपको विशेष रूप से शाम और रात के समय में यहाँ बहुत अधिक भीड़ मिल जाएगी। पार्किंग की जगह भी थोड़ी कम है। खाने के शौकीनों के लिए यहां आपको कई तरह के स्ट्रीट फूड मिल सकते हैं। कुल मिलाकर गोमतीनगर के लोगों और आसपास के निवासियों के लिए ये एक अच्छा बाजार है।

लखनऊ शहर अपने खाने और चिकनकारी के लिए जाना जाता है वहीँ आपको यहाँ एक से बढ़कर एक दुकानें मिल जाएंगी जो आपको हरा तरह की चीज़ें उपलब्ध करवाएंगी। गोमती नगर की पत्रकारपुरम मार्केट में बड़ी बड़ी दुकानों से लेकर स्ट्रीट मार्केट भी है जहाँ आपको सैंडल, सूट, नाईट वियर, चूड़ियां, तरह तरह की एक्सेस्सरीज़ सबकुछ मिल जायेगा। वहीँ यहाँ बेहतरीन ब्रांड्स जैसे मैक्स, रिलायंस ट्रेंड्स, फर्स्ट क्राई, तनिष्क, टिटियन ऑय जैसे कई बेहतरीन शो रूम्स भी हैं। तो अगर आप शॉपिंग से लेकर खाने पीने के शौक़ीन हैं तो आपके लिए गोमती नगर की इस मेन मार्किट में बहुत कुछ मौजूद है।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story