×

Lucknow Medanta Hospital By Metro: मेट्रो से जाएं मेदांता हॉस्पिटल, आसानी से तयकर लेंगे सफर

Lucknow Medanta Hospital By Metro: लखनऊ का मेदांता अस्पताल शहर में स्थित एक बेहद ही प्रसिद्ध और स्वास्थ्य सुविधा देने वाला सबसे बेस्ट हॉस्पिटल कहा जाता है। यह अस्पताल अपनी विश्व स्तरीय चिकित्सा सुविधाओं के लिए जाना जाता है।

Kajal Sharma
Published on: 12 May 2023 1:14 PM GMT
Lucknow Medanta Hospital By Metro: मेट्रो से जाएं मेदांता हॉस्पिटल, आसानी से तयकर लेंगे सफर
X
Lucknow Medanta Hospital By Metro (Image- Social media)

Lucknow Medanta Hospital By Metro: लखनऊ का मेदांता अस्पताल शहर में स्थित एक बेहद ही प्रसिद्ध और स्वास्थ्य सुविधा देने वाला सबसे बेस्ट हॉस्पिटल कहा जाता है। यह अस्पताल अपनी विश्व स्तरीय चिकित्सा सुविधाओं के लिए जाना जाता है। जहां काम करने वाले डॉक्टर्स बेहद ही शानदार और अनुभवी हैं। जो पूरे क्षेत्र के रोगियों को बेस्ट से बेस्ट स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने का काम करत हैं। मेट्रो से इस अस्पताल तक आसानी से पहुंचा जा सकता है।

इस तरह पहुंचे मेदांता अस्पताल

मेट्रो से पहुंचे मेदांता अस्पताल

  • आप मेट्रो द्वारा लखनऊ के इस मेदांता अस्पताल में आसानी से पहुंच सकते हैं। लखनऊ हवाई अड्डे के पास से ही आप मेट्रो स्टेशन से मेट्रो ले सकते हैं और चारबाग रेलवे स्टेशन पर उतर सकते हैं। वहां से मेट्रो चेंज करके आप गोमती नगर मेट्रो स्टेशन पर उतरें और यहां से आप पैदल-पैदल भी मेदांता अस्पताल काफी आसानी से पहुंच सकते हैं।
  • यदि आप चारभाग रेलवे स्टेशन पर आ रहे हैं, तो आप वहां से मेट्रो ले सकते हैं और गोमती नगर मेट्रो स्टेशन पर उतर सकते हैं। वहां से आप पैदल चलकर भी मेदांता अस्पताल तक जा सकते हैं।
  • यदि आप हजरतगंज से आ रहे हैं, तो आप हजरतगंज मेट्रो स्टेशन से मेट्रो ले सकते हैं और गोमती नगर मेट्रो स्टेशन पर उतर सकते हैं। वहां से, आप मेदांता अस्पताल लखनऊ तक चल सकते हैं, जोकि पास में ही है।
  • यदि आप लखनऊ में कहीं भी हैं और आपके क्षेत्र में मेट्रो की सुविधा उपलब्ध है, तो अपने नजदीकी मेट्रो स्टेशन से मेट्रो लें और गोमती नगर मेट्रो स्टेशन पर उतरें। गोमती नगर मेट्रो स्टेशन पर, मेदांता अस्पताल लखनऊ पैदल दूरी पर ही स्थित है।

मेट्रो के अलावा इस तरह पहुंचे

यदि आप मेट्रो से इस अस्पताल तक नहीं आना चाहते हैं तो अन्य परिवहन विकल्प उपलब्ध हैं। उबर ओला जैसी टैक्सी और राइड शेयरिंग सेवाएं शहर में परिवहन का सबसे आसान साधन है। आप उनके मोबाइल ऐप का उपयोग करके कैब बुक कर सकते हैं या सड़क से एक कैब बुक कर सकते हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story