×

Famous Garam Dharam Dhaba: मुरथल ही नहीं अब गाजियाबाद में भी ले सकेंगे गरम-धरम ढाबा का स्वाद, बेहद खास है अंदाज

Ghaziabad Famous Garam Dharam Dhaba: यहां मिलने वाले स्वाद के चर्चे देशभर में मशहूर है, जब भी कोई इस जगह से जाता है तो इस ढाबे पर आकर परांठे का स्वाद जरूर चखने के लिए आता है। यहां पर स्थित ढाबे पर मिलने वाले परांठे बेहद ही फेमस है

Kajal Sharma
Published on: 10 May 2023 11:16 AM GMT
Famous Garam Dharam Dhaba: मुरथल ही नहीं अब गाजियाबाद में भी ले सकेंगे गरम-धरम ढाबा का स्वाद, बेहद खास है अंदाज
X
Ghaziabad Famous Garam Dharam Dhaba (Image- Social media)

Ghaziabad Famous Garam Dharam Dhaba: हरियाणा के सोनीपत में स्थित ढाबा और यहां के मजेदार स्वाद से लोग भली-प्रकार वाकिफ है। यहां मिलने वाले स्वाद के चर्चे देशभर में मशहूर है, जब भी कोई इस जगह से जाता है तो इस ढाबे पर आकर परांठे का स्वाद जरूर चखने के लिए आता है। यहां पर स्थित ढाबे पर मिलने वाले परांठे बेहद ही फेमस है, जिसका स्वाद लोगों को बार-बार यहां आने पर मजबूर कर देता है। ऐसे ही मजेदार परांठों का स्वाद अब आप गाजियाबद में भी ले सकते हैं। जहां आपको मजेदार स्वाद तो मिलता ही है, इसके साथ ही यहां काफी अच्छी सर्विस भी दी जाती है।

गाजियाबाद में फेमस यह ढाबा

गरम धरम ढाबे पर मिलता है बेहतरीन स्वाद

लोग टेस्टी परांठों का स्वाद चखने के लिए अक्सर मुरथल जाते थे, लेकिन अब गाजियाबाद में भी आप पराठों का स्वाद ले सकेंगे। दरअसल गाजियाबाद के अर्थला में एक गरम धरम रेस्टोरेंट स्थित है। जहां आपको हर तरह के पराठे का स्वाद चखने को मिल जाता है, इस जगह पर आपको इंडियन थाली भी टेस्टी डिशेस के साथ परोसी जाती है। बच्चों के मनोरंजन के लिए भी इस जगह पर कई शानदार किड्स जोन बने हुए हैं। जहां पर झूले, टॉय शॉप और 3डी स्क्रीनिंग की भी फैसिलिटी भी दी जाती है। यहां रेस्तरां में मसाजर की सुविधा भी दी जाती है, जहां बैठकर आप अपनी थकान मिटा सकते हैं।

तुर्की की फेमस आईसक्रीम भी मौजूद

गाजियाबाद के इस रेस्तरां में आपको तुर्की की फेमस आइसक्रीम भी मिल जाती है। जिसके मजेदार स्वाद आपको काफी पसंद भी आएगा। इसके अलावा आपको यहां और भी कई खास तरह की आईसक्रीम और कुल्फी का स्वाद चखने का मौका मिल जाता है। आप यहां से आसानी अपनी पसंदीदा चीज का आनंद ले सकते हैं।

कैसे पहुंचे इस रेस्टोरेंट

गाजियाबाद के अर्थला में स्थित इस रेस्तरां तक पहुंचने के लिए आपको पहले अर्थला मेट्रो स्टेशन उतरना पड़ेगा। जहां से थोड़ी ही दूरी पर यह गरम-धरम रेस्टोरेंट स्थित है। आप चाहे तो रिक्शा से भी इस जगह तक जा सकते हैं। यह रेस्तरां दोपहर 12 बजे से रात के 1 बजे तक खुला रहता है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story