×

Sky Dining Restaurant Lucknow: अब लखनऊ में हवा में बैठकर खायें खाना, खुल गया पहला स्काई डाइनिंग रेस्टोरेंट

Sky Dining Restaurant Lucknow: एकदम नए स्काई डाइनिंग रेस्तरां के भव्य उद्घाटन के साथ, आप वास्तव में लखनऊ के क्षितिज में एक अनोखे भोजन अनुभव के साथ खाना खा सकेंगे, आराम कर सकेंगे और लुभावने दृश्यों का आनंद ले सकेंगे।

Vertika Sonakia
Published on: 7 Aug 2023 5:39 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2023 4:09 AM GMT)
Sky Dining Restaurant Lucknow: अब लखनऊ में हवा में बैठकर खायें खाना, खुल गया पहला स्काई डाइनिंग रेस्टोरेंट
X
Sky Dining Lucknow (Photo: Social Media)

Sky Dining Restaurant Lucknow: लखनऊ, क्या आप एक ऐसी खबर के लिए तैयार हैं जो आपको तुरंत रोमांचित कर देगी? आप सभी लखनऊवासियों के लिए एक खुशखबरी है। एक रोमांचक रेस्टुरेंट आपको मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है और हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि यह जितना असाधारण लगता है उतना ही असाधारण है। अपने स्वाद को बढ़ाने और हवा में भोजन करने के रोमांच का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए। हाँ, आपने सही सुना। एकदम नए स्काई डाइनिंग रेस्तरां के भव्य उद्घाटन के साथ, आप वास्तव में लखनऊ के क्षितिज में एक अनोखे भोजन अनुभव के साथ खाना खा सकेंगे, आराम कर सकेंगे और लुभावने दृश्यों का आनंद ले सकेंगे।

160 फ़ुट स्काई डाइनिंग पर भोजन करें

160 फीट की लुभावनी ऊंचाई पर स्थित, यह लटकता हुआ रेस्तरां लखनऊ के क्षितिज का मनोरम दृश्य प्रस्तुत करता है, जो इसे मंत्रमुग्ध दोपहर के भोजन, रोमांटिक सूर्यास्त सत्र या अविस्मरणीय रात्रिभोज के लिए एक आदर्श स्थान बनाता है। यह एक रेस्तरां है (भले ही यह एक क्रेन द्वारा हवा में लटका हुआ है), हमें भोजन के बारे में बात करनी होगी! यहां का मेनू भी आकर्षक है और नॉन-वेज और शाकाहारी दोनों विकल्पों के साथ सभी स्वादों को पूरा करता है। हाई टी से लेकर स्वादिष्ट मॉकटेल और स्वादिष्ट भोजन तक, यहां की ग्रब यात्रा का माहौल (शाब्दिक रूप से) सबसे असामान्य है।

स्वादिष्ट भोजन कर देगा आपके मन को तृप्त

दोपहर के भोजन का मूल्य ₹2,999 है, आप ₹2,499 में एक आनंदमय सूर्यास्त का आनंद ले सकते हैं और ₹2,999 में रात के खाने का आनंद ले सकते हैं। इसके अलाव पैकेज में एक शांत तारा-दर्शन सत्र (रात 11-11:45 बजे) भी है। रात के समय आकर्षक वायु मंडल और साफ़ आकाश में तारागण को देख कर आपका मज़ा दुगना हो जायेगा। आपकी पसंद और ज़रूरत के अनुसार, भोजन हवा में 30 मिनट से 1 घंटे तक चलता है। लेकिन रुकिए, और भी बहुत कुछ है। स्काई डाइनिंग सभी उत्पादों पर ₹500 की उद्घाटन छूट भी दे रहा है। तो, इससे पहले कि आप इसे चूक जाएं, ऑफर का लाभ उठाएं।

आकाश में अपने प्रियजनों के साथ यादें बनाएं

यदि आपको सुरक्षा संबंधी चिंता है, तो स्काई डाइनिंग की कार्यप्रणाली और संरचना का विवरण यहां देखें: https://skydining.in/safety। रेस्तरां की परिकल्पना और डिज़ाइन आईएसओ मानक के अनुसार किया गया है, जिसमें जगह-जगह रस्सियाँ, उचित सीट बेल्ट और जगह-जगह जांची-परखी क्रेन लगाई गई है। उड़ान से पहले सभी सुरक्षा नियमों के बारे में आप सभी को जानकारी देने के लिए एक सक्रिय ग्राउंड क्रू, क्रेन ऑपरेटर और एक सुरक्षा पर्यवेक्षक मौजूद होगा।

"स्काई डाइनिंग का जन्म एक ऐसा अनुभव बनाने की इच्छा से हुआ था जो अच्छे भोजन के आनंद के साथ रोमांच के रोमांच को जोड़ता है। यह एक अनूठी अवधारणा है जो आपको और आपके प्रियजनों को चरम पर खाने, पीने और मौज-मस्ती करने में सक्षम बनाती है। जमीनी स्तर से 35-40 मीटर ऊपर और हम वादा करते हैं कि यह एक यादगार मामला होगा," ब्रांड बताता है।

तो, खाने के शौकीन और रोमांच चाहने वालों, क्या आप अपने प्रियजनों के साथ अमिट यादें बनाने के लिए तैयार हैं? सनक की इस ताज़ा दुनिया का अन्वेषण करें और लखनऊ में स्काई डाइनिंग के साथ हवा में भोजन करने का अनुभव लें।

स्थान: प्लॉट नंबर 2, आईटी पार्क-3, सुशांत गोल्फ सिटी अमर शहीद पथ, सुल्तानपुर - लखनऊ रोड, लखनऊ

Vertika Sonakia

Vertika Sonakia

Next Story