×

Virat Kohli Restaurant: ट्राय करें विराट कोहली के रेस्टोरेंट की ये जबरदस्त डिशेस, स्वाद तो ऐसा कि कहोगे मजा आ गया

Virat Kohli Restaurant Special Dishes: राट कोहली ने कुछ समय पहले अपना रेस्टोरेंट खोला था जिसके खूब चर्चे भी हुए थे। अगर आप भी वहां जाना चाहते हैं और इस सोच में हैं कि आखिर वहां आप क्या खाएंगे तो हम आपकी इस दुविधा को दूर कर देते हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 23 July 2023 2:32 AM GMT
Virat Kohli Restaurant: ट्राय करें विराट कोहली के रेस्टोरेंट की ये जबरदस्त डिशेस, स्वाद तो ऐसा कि कहोगे मजा आ गया
X
Virat Kohli Restaurant (Image Credit-Social Media)

Virat Kohli Restaurant Special Dishes: कई सेलेब्स अपना रेस्टोरेंट भी मुंबई में चलते हैं जो लोगों के लिए अक्सर काफी पसंद किया जाता है। यहाँ सेलेब्स के अलावा उनके फैंस भी आते हैं। वहीँ आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर विराट कोहली ने कुछ समय पहले अपना रेस्टोरेंट खोला था जिसके खूब चर्चे भी हुए थे। अगर आप भी वहां जाना चाहते हैं और इस सोच में हैं कि आखिर वहां आप क्या खाएंगे तो हम आपकी इस दुविधा को दूर कर देते हैं। आइये जानते हैं कि यहाँ आपको क्या क्या वैरायटी मिल जाएगी।

विराट कोहली के रेस्टोरेंट की बेस्ट डिशेस

शौकीनों और खेल प्रेमियों के लिए, विराट कोहली का 'वन8 कम्यून' रेस्टोरेंट काफी बेस्ट ऑप्शन है। जो एक चैन रेस्टोरेंट है। दरअसल विराट कोहली ने पिछले साल मुंबई में एक प्रतिष्ठित स्थान पर अपना नया रेस्तरां खोला। जिसमे एक से बढ़कर एक डिश मौजूद हैं। जिसका स्वाद आपको बेहद लज़ीज़ लगेगा। ये रेस्टौरेंट जुहू के पॉश इलाके में स्थित है जो प्रसिद्ध गायक-अभिनेता किशोर कुमार के बंगले के अंदर खुला है। दिल्ली, पुणे और कोलकाता के बाद, प्रसिद्ध रेस्तरां श्रृंखला ने अब इसे मुंबई में भी खोला है।

आपको बता दें कि वन9 कम्यून के सह-स्वामित्व वर्तिक तिहारा, अंशुल गोयल, अंकित तायल और विराट कोहली हैं। अगर आप रेस्तरां की इस श्रृंखला में गए हैं, तो आप इसके बार-रेस्टो का अनुभव कर चुके होंगे। लेकिन जब आप किशोर कुमार के बंगले गौरी कुंज के इस घरेलू आकार के दरवाजे के अंदर कदम रखेंगे, तो ये आपको एक अलग दुनिया में ले जाएगा।

1. सुपरफूड सलाद

अगर आप ऐसे व्यक्ति हैं जो बाहर खाना खाते समय भी सुपरफूड और सलाद खाना पसंद करते हैं, तो मुंबई में वन8 कम्यून वो जगह है जो आपको कुछ स्वादिष्ट सलाद परोसता है। सुपरफूड सलाद भी विराट कोहली के पसंदीदा में से एक है। दिल से खाने के शौकीन, आपको रेस्तरां में इसे जरूर आज़माना चाहिए।

2. गोंधोराज चिकन

मुंबई के लोगों को गोंडहोराज चिकन का स्वाद निश्चित रूप से पसंद आएगा। और अगर आप किसी शानदार जगह पर वाइन और भोजन करना चाहते हैं, खासकर त्योहारी सीजन के दौरान, तो यह व्यंजन सबसे उपयुक्त होगा।

3. डिमसम

डिम सम्स भी कोहली के पसंदीदा हैं। तो आपको वन8 कम्यून में स्वादिष्ट डिम सम का स्वाद चखने के लिए जाना होगा। आप डिम सम के स्वाद और सुगंध से आश्चर्यचकित रह जाएंगे। इसके अलावा आप विभिन्न प्रकार की डिम रकमों में से चयन कर सकते हैं।

4. चीज़केक मिठाई

वन8 कम्यून में मिठाइयाँ भी बेहद स्वादिष्ट हैं! जिसमे ढेरों वैराइटी मौजूद थी। आपको यहाँ मौजूद मिठाइयों की विविधता बहुत पसंद आएगी; कुछ शहर के लोगों के लिए उपयुक्त हैं। वहीँ अगर आपको चीज़केक पसंद है, तो ये वो जगह है जहां आपको बेहद स्वादिष्ट चीज़केक मिल जायेगा।


5. मछली कबीराजी

अगर आप सी फ़ूड लवर हैं तो विराट कोहली के पास आपके स्वाद के लिए मछली के व्यंजनों की एक बेहतरीन सीरीज है। आप मछली कबिराजी, भापा चिंगरी और झींगा कटलेट को आज़मा सकते हैं।

विराट कोहली का रेस्तरां मुंबई के लोगों के स्वाद को पूरा करता है। और, अगर आप इस बेस्ट टैस्ट के लिए बेस्ट प्लेस ढूंढ रहे हैं तो आपको कहीं और जाने की ज़रूरत नहीं है, आप विराट कोहली के इस रेस्टोरेंट में आ सकते हैं। इसलिए इसे चुनें और हमें बताएं कि आप उस स्थान के बारे में क्या सोचते हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story