Famous Shopping Mall In Mathura: मथुरा में शॉपिंग के लिए बेस्ट हैं यह मॉल, जहां आपको मिलती है हर तरह की कलेक्शन

Famous Shopping Mall In Mathura: शहर में कई मॉल्स भी बने हुए हैं, जहां से आप अपने लिए न सिर्फ शॉपिंग कर सकते हैं। बल्कि परिवार के साथ समय बिताने के लिए यह काफी अच्छा प्लेस भी साबित हो सकता है।

Kajal Sharma
Published on: 5 May 2023 11:48 AM GMT
Famous Shopping Mall In Mathura: मथुरा में शॉपिंग के लिए बेस्ट हैं यह मॉल, जहां आपको मिलती है हर तरह की कलेक्शन
X
Famous Shopping Mall In Mathura (Image- Social media)

Famous Shopping Mall In Mathura: मथुरा शहर वैसे तो कई खास चीजों के लिए जाना जाता है। बाजार से लेकर कई दुकानें यहां पर फेमस है, जहां से आप अपने लिए कई तरह का सामान काफी आसानी से खरीद सकते हैं। इस शहर में कई मॉल्स भी बने हुए हैं, जहां से आप अपने लिए न सिर्फ शॉपिंग कर सकते हैं। बल्कि परिवार के साथ समय बिताने के लिए यह काफी अच्छा प्लेस भी साबित हो सकता है।

मथुरा में बेस्ट शॉपिंग मॉल

एस.एन टावर शॉपिंग मॉल (SN Tower Shopping Mall)

मथुरा के भुतेश्वर रोड पर स्थित यह मॉल काफी बड़ा अच्छा प्लेस है। जहां आप अपने परिवार के साथ घूमने के लिए जा सकते हैं। शॉपिंग करने के लिए यह एक बेहद ही अच्छी जगह है, जहां आपको कई तरह की बांडेड और अच्छी क्वालिटी के कपड़े मिल जाते हैं। इस मॉल में शॉपिंग के अलावा और भी कई खास चीजें हैं, जिनका आप अनुभव कर सकते हैं।

पता- FMRF+X89, Bhuteshwar Road, Anandpuri, Mathura, Uttar Pradesh

हाईवे प्लाजा (Highway Plaza)

गोवर्धन चौराहा के पास स्थित यह मॉल मथुरा शहर का काफी बड़ा और अच्छा मॉल है। जहां ज्यादातर लोग शॉपिंग करने के लिए आते हैं, इस मॉल में देश-विदेश के कई ब्रांडेड कपड़ों के शोरूम खुले हुए हैं, जहां से आप काफी आसानी से अपने लिए एक अच्छा और बढ़िया कलेक्शन खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस मॉल में आपको खाने के भी कई रेस्तरां मिल जाते हैं।

पता- Near Goverdhan Crossing Delhi Agra, NH2, Mathura, Uttar Pradesh

युनिक कलेक्शन (Unique Collection)

मथुरा के डेम्पियर नगर में स्थित यह मॉल शहर का काफी जाना-माना मॉल है, जो महिलाओं की शॉपिंग के लिए खासतौर से जाना जाता है। वैसे तो आप यहां से हर तरह का सामान खरीद सकते हैं, लेकिन मथुरा का यह मॉल काफी फेमस और जाना-माना है। इसलिए यहां पर आपको हर तरह का कपड़ा आसानी से मिल जाता है।

पता- City Shopping Center, Dampier Nagar, Mathura, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story