×

Famous Malls In Noida: बेहद ही शानदार हैं नोएडा के यह मॉल्स, जहां से कर सकते हैं हर तरह की शॉपिंग

Famous Malls In Noida: इस जगह पर कई शानदार और फेमस प्लेस हैं जहां लोग अपने दोस्तों और परिवार के साथ जाना पसंद करते हैं। इसके साथ ही यहां पर आपको कई शानदार मॉल भी देखने को मिल जाते है।

Kajal Sharma
Published on: 3 May 2023 9:35 AM GMT
Famous Malls In Noida: बेहद ही शानदार हैं नोएडा के यह मॉल्स, जहां से कर सकते हैं हर तरह की शॉपिंग
X
Famous Malls In Noida (Image- Social media)

Famous Malls In Noida: नोएडा एक बेहद ही खास और शानदार जगह है, जो उत्तर प्रदेश की एक अलग पहचान के तौर पर जाना जाता है। इस जगह पर कई शानदार और फेमस प्लेस हैं जहां लोग अपने दोस्तों और परिवार के साथ जाना पसंद करते हैं। इसके साथ ही यहां पर आपको कई शानदार मॉल भी देखने को मिल जाते है। यहां से आप अपने लिए काफी शानदार शॉपिंग कर सकते हैं।

नोएडा में फेमस और शानदार मॉल

डीएलएफ मॉल इंडिया (DLF Mall of India)

काफी आसानी से हर तरह की शॉपिंग कर सकते हैं। इस मॉल में आपको हर ब्रांड की काफी अच्छी चीजे मिल सकती हैं। यहां से आप कपड़ों की भी शॉपिंग कर सकते हैं, घर की जरूरत का हर सामान आप यहां एक ही जगह से खरीद सकते हैं। बच्चों के मनोरंजन के लिए भी इस जगह पर आपको काफी फनज़ोन एक्टिविटी करने का मौका मिल जाता है। इसके अलावा यहां से आपको स्पा और सैलून आउटलेट भी मिल जाएंगे।

द ग्रेट इंडिया प्लेस (The Great India Place)

नोएडा सेक्टर 18 में स्थित यह मॉल शहर के बड़े मॉल के रूप में गिना जाता है। जोकि शहर मे 9.47 लाख वर्ग मीटर में फैला हुआ है। इस बड़े मॉल में आपको कई भारतीय और विदेशी ब्रांड की दुकाने स्थित है, जहां से आप कपड़ों की काफी अच्छी शॉपिंग कर सकते हैं। इस मॉल में आपको 7डी मूवी शो, वर्चुअल गेमिंग जोन, 5 पीवीआर स्क्रीन और बच्चों के लिए फन राइड और गेम्स की खास व्यवस्था की गई है। यहां पर कई रेस्तरां भी हैं जहां आप अपने परिवार का साथ जा सकते हैं और मजेदार खाने का स्वाद ले सकते हैं।

गार्डन गैलेरिया मॉल (Gardens Galleria Mall)

दोस्तों और परिवार के साथ घूमने के लिए गार्डन गैलेरिया मॉल एक बेहद ही अच्छी और शानदार जगह है। जहां से आप अपने लिए शॉपिंग तो कर ही सकते हैं, इसके साथ ही आपको इस मॉल में कई आकर्षित चीजें भी देखने को मिल जाती है। इम्परफेक्टो, लाट साब, फ़िरोज़ा कॉटेज जैसे कई रेस्तरां इस मॉल में मौजूद हैं। जहां से आप देश और विदेश के शानदार व्यंजनों का स्वाद चख सकते हैं।

लॉजिक्स सिटी सेंटर मॉल (Logix City Centre Mall)

नोएडा में स्थित यह लॉजिक्स मॉल शहर में नया है, जो गोल्फ क्लब के पास स्थित है। इस मॉल में आपको काफी नई और मजेदार चीजें देखने के लिए मिल जाएंगी। क्योंकि इस मॉल में भारी संख्या में लोग आते हैं इसलिए यहां काफी बड़ी पार्किंग भी बनवाई गई है। यहां शहर के सबसे पहले आईमैक्स वाले पीवीआर सिनेमा में 15 स्क्रीन हैं। बच्चों के मनोरंजन के लिए अलग से एक मूवी हॉल बनाया गया है। जहां वे थिएटर के अंदर सवारी का आनंद लेते हुए फिल्म देख सकते हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story