×

Second Hand Car Dealer in Sonbhadra: सेकंड हैंड गाड़ी खरीदने के लिए बेस्ट हैं ये दुकानें, कम दाम में मिलेगी अच्छी कार

Second Hand Car Dealer in Sonbhadra: नई कार लेने से पहले लोग पुरानी कार चलाकर देखते हैं, जिससे की नई कार लेने से पहले वह अच्छी तरह से चलाना सीख जाएं।

Kajal Sharma
Published on: 3 April 2023 9:53 AM GMT
Second Hand Car Dealer in Sonbhadra: सेकंड हैंड गाड़ी खरीदने के लिए बेस्ट हैं ये दुकानें, कम दाम में मिलेगी अच्छी कार
X
Second Hand Car Dealer in Sonbhadra (Image- Social media)

Second Hand Car Dealer in Sonbhadra: कार को लेकर आजकल लोगों में एक अलग ही क्रेज दिखता है। लेकिन नई कार लेने से पहले लोग पुरानी कार चलाकर देखते हैं, जिससे की नई कार लेने से पहले वह अच्छी तरह से चलाना सीख जाएं। सोनभद्र में भी सेकंड हैंड कार लेने के लिए आपके पास कई तरह की दुकानें हैं, जहां से आप सेकंड हैंड कार खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड गाड़ी खरीदने के लिए बेस्ट हैं ये दुकान (Sonbhadra Second Hand Car Ki Dukan)

Jayharsh Associates

सोनभद्र में सेकंड हैंड गाड़ी के लिए यह एकदम सही जगह है जहां से आप हर ब्रांड की सेकंड हैंड गाड़ी ले सकते हैं। यहां मिलने वाली गाड़ियां ज्यादा पुरानी भी नहीं होती है, बल्कि सही कीमतों पर आपको एकदम नई जैसी पुरानी गाड़ी मिल जाती है। सोनभद्र की यह गाड़ियों की यह दुकान 23 सालों से चल रही है।

पता- Sh-5a, Robertsganj, Sonbhadra – 231216

Mahindra First Choice Wheels

सेकंड हैंड गाड़ी का हर ब्रांड यहां आपको काफी कम कीमतों में मिल जाता है। इस दुकान से आपको न सिर्फ सेकंड हैंड गाड़ियां मिल जाती हैं बल्कि यहां से आप गाड़ी में होने वाली परेशानी का भी समाधान कर सकते हैं। यहां आप अपनी गाड़ी को नया लुक दे सकते हैं।

पता-Anpara Sonbhadra, Anpara, Sonbhadra

Star Auto Sales Hero

सोनभद्र के प्रीतम नगर में स्थित यह दुकान सेकंड हैंड गाड़ियों की डील करने के लिए बेहद ही अच्छी जगह हैं। जहां से आपको पुरानी गाड़ी एकदम नई कंडीशन में मिल जाती है, यहां से आपको नई गाड़ियां भी खरीद सकते हैं।

पता- Pritam Nagar, Sonbhadra, Sh5, Robertsganj Shakti Nagar Road, Robertsganj

Shree Auto Motors

Shree Auto Motors सोनभद्र के बभनौली में स्थित है, जहां से लोग अक्सर सेकंड हैंड गाड़ियां खरीदते हैं। यहां से आप काफी कम कीमतों पर बहुत अच्छी गाड़ी खरीद सकते हैं। यहां कोई भी गाड़ी खरीदने से पहले आपको फ्री राइड दी जाती है, जिसके बाद ही आपको कोई गाड़ी बेची जाती है।

पता- Babhnauli Roberstganj, Robertsganj

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story