×

किसान ने दूध बेचने के लिए खरीदा 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर, कमाई जान हो जाएंगे दंग

जानकारी के मुताबिक, इस किसान का नाम जनार्दन भोईर (Janardan Bhoir) है। वे एक किसान होने के साथ-साथ एक बिजनेसमैन भी है। खबर है कि उनका खुद का डेयरी का व्यवसाय है। इसके अलावा वे रियल स्टेट का भी बिजनेस देखते है।

Chitra Singh
Published on: 16 Feb 2021 5:31 AM GMT
किसान ने दूध बेचने के लिए खरीदा 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर, कमाई जान हो जाएंगे दंग
X
किसान ने दूध बेचने के लिए खरीदा 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर, कमाई जान हो जाएंगे दंग

भिवंडी: इन दिनों महाराष्ट्र के भिवंड़ी का एक किसान सुर्खियों खूब छाया हुआ है। बता दें कि इस किसान ने अपने दूध व्यवसाय के लिए करीब 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर खरीदा है। जी हां, ये कोई कहानी नहीं, बल्कि सच्चाई है, तो चलिए आपको बताते है कि ये किसान आखिर 30 करोड़ का हेलीकॉप्टर क्यों खरीदा…

कौन है ये किसान

जानकारी के मुताबिक, इस किसान का नाम जनार्दन भोईर (Janardan Bhoir) है। वे एक किसान होने के साथ-साथ एक बिजनेसमैन भी है। खबर है कि उनका खुद का डेयरी का व्यवसाय है। इसके अलावा वे रियल स्टेट का भी बिजनेस देखते है। जनार्दन (Janardan Bhoir) को अपने व्यवसाय के लिए देश के कई कोनों में जाना पड़ता है। तमाम असुविधाओं को देखते हुए जनार्दन (Janardan Bhoir) ने अपने एक मित्र की सलाह मशवरा लेकर खुद के लिए एक हेलीकॉप्टर ले लिया।

यह भी पढ़ें... मध्य प्रदेश में आज 1 लाख लोगों को मिलेगा घर, गृहमंत्री अमित शाह देंगे सौगात

क्यों खरीदा हेलीकॉप्टर

जनार्दन भोईर (Janardan Bhoir) ने इस मसले पर जानकारी देते हुए बताया, “मुझे अक्सर अपने डेयरी व्यवसाय के लिए पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और गुजरात के दौरे पर जाना पड़ता है। चूंकि कई स्थानों पर हवाई अड्डों की सुविधा न होने के कारण मुझे लंबे समय तक यात्रा करना पड़ता था, जिससे मेरा बहुत समय बर्बाद हो जाता था। फिर मैंने अपने एक दोस्त के सुझाव पर हेलीकॉप्टर खरीदने का फैसला किया।”

Janardan Bhoir

हेलीकॉप्टर का ट्रायल

स्थानीय मीडिया को जानकारी देते हुए जनार्दन भोईर (Janardan Bhoir) ने कहा, “मुझे अक्सर अपने व्यवसाय के लिए यात्रा करनी पड़ती है, यही कारण है कि मैंने एक हेलीकॉप्टर खरीदा है। मुझे अपने डेयरी व्यवसाय और खेती की देखभाल के लिए अक्सर इसकी आवश्यकता होती है।” बीते रविवार को जनार्दन ने इस हेलीकॉप्टर का ट्रायल भी लिया है।

यह भी पढ़ें... सेलिब्रिटी ट्वीट केस: महाराष्ट्र सरकार का खुलासा, इस BJP नेता का नाम आया सामने

15 मार्च तक मिलेगा हेलीकॉप्टर

बताते चलें कि इस हेलीकॉप्टर के रखरखाव के लिए करीब 2.5 एकड़ जमीन की व्यवस्था की है, जहां हेलीपैंड, हेलीकॉप्टर को रखने के लिए गैरेज, सुरक्षाकर्मी, इंजीनियर्स जैसे कई व्यवस्था होगी। जनार्दन भोईर (Janardan Bhoir) ने बताया है कि उन्हें ये हेलीकॉप्टर 15 मार्च डिलीवर हो जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story