×

लूट ले गए तेलः फूड ऑयल से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी-डब्बे लेकर पहुंचे लोग

हाइवे पर सरसों के तेल से भरा टैंकर पलट गया। आपको बता दें कि इस खबर को सुन बच्चा, बूढ़ा, जवान हर कोई इस भीड़ में शामिल हो गया। पुलिस के मौजूद होने के बावजूद यहां के लोगों पर कोई असर नहीं दिखा।

Newstrack
Published on: 21 March 2021 7:37 AM GMT
लूट ले गए तेलः फूड ऑयल से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी-डब्बे लेकर पहुंचे लोग
X
लूट ले गए तेलः फूड ऑयल से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी-डब्बे लेकर पहुंचे लोग photos (social media)

देवास : मध्यप्रदेश के इंदौर -बैतूल हाइवे पर एक फूड ऑयल से भरा टैंकर पलट गया। इस टैंकर के पलटने से लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया जाता है कि यहां के आसपास इलाके के लोग इस सरसों के तेल को भरने पहुंच गए। आपको बता दें कि इस फूड ऑयल को लेने के लिए लोगों को जो बर्तन मिला लोग उसी में तेल भरने लगे। धीरे - धीरे यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

सरसों के तेल से भरा टैंकर पलटा

इंदौर - बैतूल पर बारीनाका के के पास एक फूड ऑयल का टैंकर पलट गया। बताया जा रहा है कि हाइवे पर एक कार चालक को बचाने के चक्कर में यह टैंकर पलट गया। पुलिस को सूचना मिलने पर जब तक पुलिस इस घटना स्थल पर पहुंचती है तब तक स्थानीय लोगों की भीड़ इस सरसों के तेल को लेने पहुंच गए। कोई डिब्बा, कोई कनस्तर लेकर तेल भरने आ गए।

भीड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा तेजी से वायरल

इस हाइवे पर सरसों के तेल से भरा टैंकर पलट गया। आपको बता दें कि इस खबर को सुन बच्चा, बूढ़ा, जवान हर कोई इस भीड़ में शामिल हो गया। पुलिस के मौजूद होने के बावजूद यहां के लोगों पर कोई असर नहीं दिखा। बताया जा रहा है कि इस भीड़ का वीडियो सोशल मीडिया तक वायरल हो गया। इसके साथ इस भीड़ में यहां से गुजरने वाले लोग भी शामिल हो गए। सभी लोग दौड़ -दौड़ कर इस टैंकर से तेल निकालने में लगे हुए हैं।

indore-highway

ये भी पढ़े...World Forest Day: बहुत खास है वन विभाग, जानें पेड़-पौधे और जंगल का महत्व

इंदौर - बैतूल हाइवे पर लगी लोगों की भीड़

सरसों का टैंकर पलट जाने से इंदौर - बैतूल हाइवे पर लोगों की भीड़ से काफी जाम लग गया। जिसकी वजह से लोगों काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि पुलिस की काफी कोशिशों के बाद भी यहां के लोगों की भीड़ तेल लेने के लिए कम नहीं हो रही थी। काफी मशक्क्त के बाद इस भीड़ को पुलिस ने हटाया। तब जाकर इस हाइवे का जाम थोड़ा कम हो पाया।

ये भी पढ़े....पाकिस्तान में हिंदू पत्रकार को गोलियों से भूना, सहमा इलाका, टारगेट पर अल्पसंख्यक

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story