×

इस हसीना का HOT अवतार बना सनसनी, सामने आईं ऐसी तस्वीरें

Praveen Singh
Published on: 24 Jun 2019 12:32 PM GMT
इस हसीना का HOT अवतार बना सनसनी, सामने आईं ऐसी तस्वीरें
X
amy jackson instagram

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के सत्थ काम कर चुकी अभिनेत्री एमी अकसर ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। वह जल्द ही माँ भी बनने वाली हैं और वह अपने फैंस को अपने बेबी बंप के अप्डेट्स देती रहती हैं। वहीं अभी हल मे ही उन्होने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो आपके होश उड़ा देगी।

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की.....

आपको बता दें कि अभी हाल ही में एक बार फिर से एमी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एमी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

ये भीं पढ़ें..... ये कांग्रेसी नेता अभिनंदन की मूंछ को ‘राष्ट्रीय’ घोषित कराके ही मानेगा

बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन बहुत जल्द अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं। इन दिनों एमी अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं।

एमी प्रेग्नेंसी को खूब एंजॉय कर रही हैं.....

एमी सोशल मीडिया पर भी फैंस को अपने बेबी बंप के अप्डेट्स देती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से एमी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में एमी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि खास बात ये है कि प्रेग्नेंसी की फोटो शेयर करते हुए एमी ने ये भी बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी का 22वां वीक चल रहा है।

ये भीं पढ़ें..... अगर बारिश का मजा लेना हो और घूमने का हैं शौक, तो बिल्कुल न भूलें यहाँ जाना

एमी ने अपनी कुछ पुरानी प्रेग्नेंसी फोटोज के साथ इसे कंपेयर करते हुए शेयर किया है। फोटो में एमी ने हफ्तों का जिक्र करते हुए बताया है कि कैसे उनका बच्चा बड़ा हो रहा है। कैप्शन में एमी जैक्सन ने लिखा, ‘बेबी पी ग्रोइंग एंड ग्रोइंग…’।

वहीं एमी ने शादी से पहले ही अपने पहले बेबी को जन्म देने की प्लानिंग कर ली है। कुछ ही दिनों पहले एमी ने अपने व्बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के साथ लंदन में इंगेजमेंट की थी। सगाई की तस्वीरों में एमी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं।

इंगेजमेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया खुद एमी ने शेयर की थी। एमी और जॉर्ज साल 2015 से रिलेशनशिप में है। जॉर्ज ब्रिटेन के अरबपति परिवार से आते हैं। एमी के मंगेतर ने 16 साल की उम्र में ही पिता का ग्रुप संभाल लिया था।

Praveen Singh

Praveen Singh

Journalist & Director - Newstrack.com

Journalist (Director) - Newstrack, I Praveen Singh Director of online Website newstrack.com. My venture of Newstrack India Pvt Ltd.

Next Story