×

बिटिया बनी पुलिस ऑफिसर: पिता ने ठोका सैल्यूट, पूरा देश बोला वाह भाई वाह

आन्ध्र प्रदेश की पुलिस (Andhra Pradesh Police) ने लिखा है, “आन्ध्र प्रदेश पुलिस फस्ट ड्यूटी मीट एक परिवार को साथ लाता है। सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी ही बेटी जेसी प्रसांति को सलाम करते हैं, जो पुलिस उपाधीक्षक हैं।"

Chitra Singh
Published on: 5 Jan 2021 8:40 AM GMT
बिटिया बनी पुलिस ऑफिसर: पिता ने ठोका सैल्यूट, पूरा देश बोला वाह भाई वाह
X
बिटिया बनी पुलिस ऑफिसर: पिता ने ठोका सैल्यूट, पूरा देश बोला वाह भाई वाह

अमरावती: यूं तो हर मां-बाप चाहते है कि उनके बच्चे उनसे कुछ बड़ा करके दिखाए, जिससे ना केवल मां-बाप को उन पर गर्व हो बल्कि पूरा देश उनके कामयाबी को सैल्यूद करें। कुछ ऐसी ही कहानी आन्ध्र प्रदेश से सामने आई है। बता दें कि आन्ध्र प्रदेश पुलिस (Andhra Pradesh Police) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक सर्कल इंस्पेक्टर (Circle inspector) डीएसपी (DSP) को सैल्यूट कर रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये सर्कल इंस्पेक्टर और डीएसपी का रिश्ता कोई रिश्ता नहीं बल्कि पिता और बेटी का अनोखा रिश्ता है। अपनी अफसर बिटिया को सैल्यूट करते सर्कल इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत पिता की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

पिता ने DSP बिटिया को किया सैल्यूट

बता दें कि आन्ध्र प्रदेश पुलिस (Andhra Pradesh Police) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए आन्ध्र प्रदेश की पुलिस ने लिखा है, “आन्ध्र प्रदेश पुलिस फस्ट ड्यूटी मीट एक परिवार को साथ लाता है। सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी ही बेटी जेसी प्रसांति को सलाम करते हैं, जो पुलिस उपाधीक्षक हैं, जो गर्व और सम्मान के साथ IGNITE में हैं जो तिरुपति में आयोजित किया जा रहा है। वास्तव में एक दुर्लभ और हार्दिक दृष्टि।“

यह भी पढ़ें... समोसे को ना मत बोलो: ऐसी दिलचस्प दुकान, सोशल मीडिया पर हुई वायरल



पोस्ट को मिले हजारों लाइक और रि-ट्वीट

जैसा कि आप फोटो में देख सकते है कि सर्कल इंस्पेक्टर(Circle inspector) श्याम सुंदर अपनी बेटी जेसी प्रशांती को सलाम कर रहे हैं जो डीएसपी पद पर कार्यरत है। अपने पिता को सैल्यूट करते देख बेटी जेसी प्रसांति मुस्कुराते ने भी उनका अभिनंदन किया है। बता दें कि आन्ध्र प्रदेश पुलिस (Andhra Pradesh Police) के इस मनमोहक तस्वीर की लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस पोस्ट को हजारों लाइक और रि-ट्वीट मिले हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story