×

समोसे को ना मत बोलो: ऐसी दिलचस्प दुकान, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

चेन्नई के ओग्जिआम्पेट में ओल्ड महाबलीपुरम रोड स्थित श्री चेतस मिठाई और नमकीन नाम के एक रेस्टोरेंट की यह रसीद है। चेन्नई के रेस्टोरेंट की के नीचे लिखा हुआ है कभी भी समोसे का ना कहकर उस तकलीफ मत पहुंचाइए।

Newstrack
Published on: 30 Dec 2020 1:04 PM GMT
समोसे को ना मत बोलो: ऐसी दिलचस्प दुकान, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
X
समोसे को ना मत बोलो: ऐसी दिलचस्प दुकान, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

लखनऊ: व्यक्ति के भवनों को चोट पहुचतें हुए आपने देखा होगा पर क्या आपने कभी कोई खाने की चीज़ को चोट पहुचतें हुए देखा है, क्या कभी कोई भी खाने की वस्तु की भवनों को चोट लगतें हुए देखा हैं। क्या कभी खाने वालीं चीजों का दिल टूटता हैं। अगर नहीं तो आपको चेन्नई के रेस्टोरेंट कर की एक रसीद इसको सच साबित कर देंगी। अगर इस रसीद का सच जानेगें तो आप अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे।

सोशल मीडिया पर शेयर कि गई तस्वीर

दरअसल यह बात चेन्नई के एक रेस्टोरेंट की हैं। इस रेस्टोरेंट की एक रसीद की तस्वीर सोशल मीडिया आग की तरह फैल रही है। चेन्नई के रेस्टोरेंट की एक रसीद के नीचे लिखा हुआ है कभी भी समोसे का ना कहकर उस तकलीफ मत पहुंचाइए। क्योंकि समोसे के अंदर भी फीलिंग (भावना) ) भरी हुई होती है। रेस्टोरेंट की एक रसीद क्रैसमहौर नामक एक यूजर ने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हुआ था, "कभी भी एक समोसे को चोट मत पहुंचाइए। क्रैसमहौर नामक एक यूजर की शेयर कि गई रेस्टोरेंट की रसीद बिल के नीचे रेस्टोरेंट की तरफ से आग्रह किया गया था। समोसे या कचौरी को देखकर कभी भी ना मत कहिए क्योंकि उनके अंदर बहुत कुछ भरा होता है।

samosa 1

यह पढ़ें….बुरी खबर शिक्षक भर्ती पर: 36 हजार शिक्षकों को करना होगा इंतजार, पढ़ें पूरी खबर

यूजर्स ने किया मजाकिया कमेंट

चेन्नई के ओग्जिआम्पेट में ओल्ड महाबलीपुरम रोड स्थित श्री चेतस मिठाई और नमकीन नाम के एक रेस्टोरेंट की यह रसीद है। सांझा कि गई रसीद मेँ कस्टमर ने 90 रुपये में एक मिक्स चाट, 50 रुपये में दो समोसे चाट,105 रुपये में पनीर पाव भाजी की थाली और 70 रुपये में दही भेल पूरी लिया। रसीद की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर होते ही हैं इस पर सैकड़ों कमेंट्स और 3,000 से अधिक लाइक मिले। यूजर्स एक के बाद एक कमेंट करने लगे।

यह भी पढ़ें: आपके व्हाट्सऐप को पढ़ रहा कोई और, हो जाएं सावधान और करें ये काम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story