×

Oh My God! इतने ऊंचाई से गिरा iphone, फिर दिखा चौकाने वाला नजारा

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म निर्माता और पर्यावरणविद् शुक्रवार को रियो डी जनेरियो के काबो फ्राई में एक समुद्र तट पर उड़ रहे थे, जब उन्होंने अपने iPhone 6S को छोटे हवाई जहाज की खिड़की से बाहर रखा। गालियोटो का iPhone 6S सही सलामत मिल गया। फोन का स्क्रीन प्रोटेक्टर और कवर को मामूली नुकसान हुआ था।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 7:14 AM GMT
Oh My God! इतने ऊंचाई से गिरा iphone, फिर दिखा चौकाने वाला नजारा
X
Oh My God! इतने ऊंचाई से गिरा iphone, फिर दिखा चौकाने वाला नजारा

रियो: आमतौर पर iphone हाथ से भी छूट जाता है, तो मोबाइल का कुछ पार्ट डैमेज हो जाते है। सोचिए जरा, अगर यही iphone फ्लाइट से ट्रेवल करते वक्त हजार फीट से गिर जाए, तो उस फोन का क्या हाल होगा? जाहिर सी बात है, फोन के चिथड़े उड़ जाएंगे। कुछ नहीं तो स्कीन तो डैमेज हो ही जाएगा। आपको बता दें कि एक ऐसा ही को-एक्सीडेंट फोन ब्राजील के डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता अर्नेस्टो गालियोट्टो के साथ हुआ। उनका iphone हजार फीट की ऊचाई से गिरा, लेकिन उनका फोन थोड़ा भी डैमेज नहीं हुआ। उनका iphone बिल्कुल सही-सलामत मिला। आइए आपको दिखाते इस मामले का वीडियो....

हजार फीट से गिरा iphone

बता दें कि यह मामला ब्राजील का है, जहां फ्लाइट से यात्रा कर रहे ब्राजील के डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्माता अर्नेस्टो गालियोट्टो के हाथ से उनका iphone प्लेन से करीब एक हजार फीट की ऊंचाई से गिर गया। हैरानी की बात यह है कि इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी iphone बिल्कुल भी खराब नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें... OMG! इस जेल के आगे महल फेल, 3,000 डॉलर के अपार्टमेंट की तरह दिखता है

iphone में कैद हुआ पूरा मामला

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अर्नेस्टो ने एक शूटिंग के दौरान 2 सीटर हवाई जहाज से अपना फोन गलती से नीचे गिरा दिया था। उन्होंने सोचा नहीं था कि ये फोन उन्हें फिर से वापस मिल पाएगा। हालांकि यह बात जानकर आपको हैरान होगी कि न सिर्फ उनका फोन सही सलामत मिल गया, बल्कि घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड हो गया।

Ernesto Galiotto

iPhone को हुआ था मामूली नुकसान

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म निर्माता और पर्यावरणविद् शुक्रवार को रियो डी जनेरियो के काबो फ्राई में एक समुद्र तट पर उड़ रहे थे, जब उन्होंने अपने iPhone 6S को छोटे हवाई जहाज की खिड़की से बाहर रखा। गालियोटो का iPhone 6S सही सलामत मिल गया। फोन का स्क्रीन प्रोटेक्टर और कवर को मामूली नुकसान हुआ था। और भी आश्चर्यजनक रूप से, फोन के इन-बिल्ट कैमरे में गिरावट दर्ज की गई, जो 15 सेकंड तक चली। गालियोटो ने शुरू में सोचा कि उन्होंने इसे हमेशा के लिए खो दिया है।

यह भी पढ़ें: Sonia Gandhi: राजनीति की सबसे सफलतम बहू, जाने इटली से भारत का सफर

गालियोटो ने यूट्यूब पर किया अपलोड

आपको बता दें कि गालियोटो ने यूट्यूब पर एक विडियो अपलोड किया है, जिसमें उस घटना को रिकॉर्ड किया गया, जब उन्होंने आईफोन को गिराया था। वीडियो को सिंगल इंजन प्लेन के केबिन में लगे कैमरे में कैद किया गया।

देखें वीडियो...

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story