×

बड़े बिजनेसमैन की बीवी के हैं 14 बॉयफ्रेंड्स, जासूसी से हुआ बड़ा खुलासा

लोग शादी करते हैं ताकि उनको अपने पार्टनर्स का सहारा मिल सके। दोनों एक दुसरे पर ट्रस्ट करके अपनी सारी बातें शेयर करते हैं।

Newstrack
Published on: 29 July 2020 6:42 AM GMT
बड़े बिजनेसमैन की बीवी के हैं 14 बॉयफ्रेंड्स, जासूसी से हुआ बड़ा खुलासा
X

कोलकाता: लोग शादी करते हैं ताकि उनको अपने पार्टनर्स का सहारा मिल सके। दोनों एक दुसरे पर ट्रस्ट करके अपनी सारी बातें शेयर करते हैं।लेकिन कभी-कभी आपका पार्टनर आपको समझ नहीं पाता तो वो किसी और के साथ दुसरे रिश्ते में आने लगता है। ऐसा ही मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता का है जहां एक शादीशुदा महिला के 14 ब्वॉयफ्रेंड्स थे और उसका पति एक बिजनेसमैन है।

ये भी पढ़ें:कोरोना रिलीफ फंड के पैसे से खरीदी करोड़ों की लग्जरी कार, ऐसे हुआ खुलासा

लेकिन जैसे ही इस बात की खबर उसके पति को लगी तो उसने बीवी की सच्चाई जानने एक लिए जासूसी का सहारा लिया और जब तक ये कंफर्म नहीं हुआ कि उसकी बीवी का किसी और से संबंध है तब तक उसने कोई कदम नहीं उठाया। जासूसी के लिए पति ने अपने ड्राइवर का सहारा लिया।

इस तरह कराई जासूसी

मिली जानकारी के मुताबिक, पति ड्राइवर ने हर एक इंसान की जासूसी करवाई और जब तक ठोस सबूत नहीं जुटा लिए तब तक जासूसी के काम को जारी रखा। उसके बाद पति ने उन सभी 14 लोगों को कानूनी नोटिस भेजा है जिसके भी उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। भेजे गए कानूनी नोटिस में पति ने सभी से 100 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस भेजा है दो हफ्ते के भीतर 100 करोड़ रुपये मांगे हैं।

सबको भेजा अलग-अलग नोटिस

पति का आरोप है कि इन सभी 14 लोगों की वजह से उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा को गहरा धक्का पहुंचा है और इन सभी की वजह से उसका वैवाहिक जीवन तहस-नहस हो गया है। सभी को कहा है कि अगर दो हफ्ते के भीतर उसकी क्षतिपूर्ति नहीं की गई तो फिर सभी के खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेगा।

ये भी पढ़ें:राम मंदिर भूमि पूजन के लिए 200 मेहमानों की सूची तैयार, जानिए कौन-कौन आएगा

पैसा देने के लिए दो हफ्ते का दिया टाइम

पति ने भेजे हुए नोटिस में लिखा है, 'मुझे पता चला है कि आप लोगों के मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध हैं और गोपनीय तरीके से आप मेरी पत्नी से मिलते-जुलते हैं। आप सभी जानते हैं कि मैं शादीशुदा हूं और महिला का पति हूं। आपकी वजह से ना केवल मेरी शादी बिखर गई है बल्कि मेरी सामाजिक प्रतिष्ठा भी धूमिल हुई है। मानहानि के तौर पर आपको दो हफ्ते के भीतर 100 करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा वरना मुझे कानूनी कार्रवाई करने के लिए विवश होना पड़ेगा।'

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story