×

Corona Caller Tune: अमिताभ की आवाज नहीं देगी सुनाई, इस महिला ने ली जगह

कोरोना महामारी के दौरान मास्क पहनने, सामाजिक दूरी का पालन करना और एतियात बरतने का मैसेज भी अब बदलने जा रहा है। आपको बता दें कि अब यह मैसेज कोरोना वैक्सीन को लेकर होगा।

Shraddha Khare

Shraddha KhareBy Shraddha Khare

Published on 14 Jan 2021 2:50 PM GMT

Corona Caller Tune: अमिताभ की आवाज नहीं देगी सुनाई, इस महिला ने ली जगह
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली : कोरोना महामारी जब से हमारे जीवन में आई है तब से सरकार इस महामारी को लेकर सचेत होने की सलाह दे रही है। आपको बता दें कि यह आपके फोन यानी कॉलर ट्यून के जरिए भी लोगों को दी जा रही है। वहीं एक बार फिर मोबाइल फोन में बजने वाली कॉलर ट्यून को बदला जा रहा है। लंबे वक्त से आप बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन की आवाज को सुन रहे थे लेकिन अब आप यह आवाज मशहूर वॉइस ओवर आर्टिस्ट जसलीन भल्ला की आवाज में सुनेगे।

कोरोना अपील का बदला मैसेज

जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी के दौरान मास्क पहनने, सामाजिक दूरी का पालन करना और एतियात बरतने का मैसेज भी अब बदलने जा रहा है। आपको बता दें कि अब यह मैसेज कोरोना वैक्सीन को लेकर होगा। इसमें लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने के साथ ही कोरोना की वैक्सीन के लिए भी जागरूक किया जाएगा। इसके साथ ही पहले की तरह सावधानी बरतने की अपील की जाएगी।

यह पढ़ें…199 का लहंगा पड़ा महंगा, जोधपुर की ये दास्तां सुन कहेंगे ना बाबा ना

एक बार फिर कॉलर ट्यून को जसलीन की आवाज में

यह कॉलर ट्यून हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं में सुनने को मिलेगी। वहीं इसमें बजने वाला मैसेज भी 30 सेकेंड का होगा। आपको बता दें कि भारत में कोरोना महामारी की शुरुआत होने के बाद सबसे पहले यह कॉलर ट्यून वॉइस ओवर आर्टिस्ट जसलीन भल्ला की आवाज में सुनने को मिली थी। इसके बाद अमिताभ बच्चन की आवाज में सुनने को मिली थी। अब एक बार फिर इस कॉलर ट्यून को जसलीन की आवाज में सुनने को मिलेगी।

corona-will-now-hear-the-caller-tune-in-jasleen-bhallas-voice-instead-of-amitabh-bachchans-voice jasleen bhalla Photo Social Media

बिग बी की आवाज से लोग हो चुके थे परेशान

देश में कोरोना काल शुरू होने से सरकार लोगों को सचेत करने की हर एक कोशिश में लगी हुई है। आपको बता दें कि फोन की कॉलर ट्यून में कोरोना से बचे रहने की अपील की जाती है। कोरोना से बचने के लिए बार बार सरकार इस कॉलर ट्यून को अपडेट भी कर रही है। इस कॉलर ट्यून को बदलने की वजह यह भी है कि लोग बिग बी की आवाज से परेशान हो चुके थे।

यह पढ़ें…पढ़ाई नहीं पॉर्न देख रहे बच्चे, स्कूल का WhatsApp ग्रुप देख हिल गए लोग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story