×

हार्दिक पांड्या बने पापा: घर आया नन्हा मेहमान, पोस्ट शेयर कर खुशी की ज़ाहिर

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने क्रिकेटर से शादी की है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद जो आज-कल चर्चा में हैं वो हैं भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक।

Newstrack
Published on: 30 July 2020 11:06 AM GMT
हार्दिक पांड्या बने पापा: घर आया नन्हा मेहमान, पोस्ट शेयर कर खुशी की ज़ाहिर
X

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने क्रिकेटर से शादी की है विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद जो आज-कल चर्चा में हैं वो हैं भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक। जब से दोनों रिलेशनशिप में आए हैं तबसे ही खूब चर्चा में हैं। दोनों ने लॉकडाउन में ही शादी कर ली और तो और दोनों पेरेंट्स भी बन गए हैं। जी हां एक्ट्रेस नताशा ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।

ये भी पढ़ें:CM योगी का बयान: कोरोना से लड़ने को रहें तैयार, अधिकारी रखें आपसी समन्वय

पोस्ट शेयर कर दी सबको खुशखबरी

हार्दिक और नताशा के परिवार में नन्हे मेहमान के आने से उनके लाखों फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें खूब सारी शुभकामनाएं दी हैं।

इस बात की जानकारी हार्दिक ने बेटे का हाथ थामे एक पोस्ट सोशल मीडिया पर दिया है। बेहद प्यारी फोटो के साथ क्रििकेटर ने बेटे के आने की खुशी जाहिर की है।

इस पोस्ट से पहले उन्होंने नताशा संग फोटो शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा था, "कमिंग सून।"

आपको बता दे , नताशा और हार्दिक ने फैन्स को पहले से बता दिया था की वो दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने सोशल मीड‍िया पर फोटो शेयर की थी जिसमें लिखा था - मॉम टु बी नताशा भी इस खास लम्हे को लेकर उत्सुक हैं।

प्रेग्नेंसी पीरियड में नताशा की खूब फोटो हुई वायरल

सोशल मीडिया पर दोनों की रोमांटिक फोटोज खूब वायरल हुई हैं। अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड में नताशा ने अपनी कई फोटोज शेयर किया, अधिकतर फोटो में हार्दिक उनके साथ होते थे दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें:कुम्हारों में खुशी की लहर: भूमि पूजन के लिए मिला बड़ा ऑर्डर, भव्य होगा नजारा

अब फैन्स में इस बात का उत्साह है कि वह अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगे। वैसे इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। क्रिकेट इंडस्ट्री व बॉलीवुड से भी कई लोगों ने हार्दिक और नताशा को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दी हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story