×

बेहद खूबसूरत अमित शाह की बहु, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

भारतीय राजनीति में अमित शाह ने अपना लोहा मनवाया है। वह वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष हैं और देश के गृह मंत्री हैं। अगर उनके परिवार की बात करें तो उनके एक बेटे हैं जिनकी शादी हो चुकी है। गृह मंत्री के बेटे का नाम जय शाह है।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Dec 2019 12:01 PM GMT
बेहद खूबसूरत अमित शाह की बहु, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग
X

नई दिल्ली: भारतीय राजनीति में अमित शाह ने अपना लोहा मनवाया है। वह वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष हैं और देश के गृह मंत्री हैं। अगर उनके परिवार की बात करें तो उनके एक बेटे हैं जिनकी शादी हो चुकी है। गृह मंत्री के बेटे का नाम जय शाह है।

अमित शाह 2014 से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा अहमदाबाद के ज्योति हायर सेकेंडरी स्कूल से की। उन्होंने अहमदाबाद के सीयू शाह साइंस कॉलेज से बायोकेमिस्ट्री की पढ़ाई की।

यह भी पढ़ें...नागरिकता कानून: कई विपक्षी सांसदों ने इस तरह की मोदी सरकार की मदद

कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने अपने पिता के पाइप व्यवसाय के लिए काम किया। अमित शाह ने अहमदाबाद के सहकारी बैंकों में एक स्टॉकब्रोकर के रूप में भी काम किया।

यह भी पढ़ें...जयपुर सीरियल ब्लास्ट: 4 आरोपी दोषी करार, एक बरी, 80 लोगों की गई थी जान

जय शाह की पत्नी का नाम है रिशिता पटेल और वह बेहद खूबसूरत हैं। जय शाह ने 10 फरवरी 2015 को अपनी बचपन की दोस्त रिशिता पटेल के साथ शादी की। रिशिता अहमदाबाद के एक व्यवसायी गुणवंतभाई पटेल की बेटी हैं।

जय की पत्नी रिशिता की तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story