×

पिज्जा है पसंद! तो आपके लिए है ये बुरी खबर, जल्द हो रहा डोमिनोज के साथ ऐसा

आज के टाइम पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला जंक फूड पिज्जा होता है। सभी को ये बहुत पसंद होता है। अगर पिज्जा डोमिनोज का हो तब सभी खाना पसंद करते हैं।

Roshni Khan
Published on: 24 Aug 2023 1:34 PM GMT (Updated on: 24 Aug 2023 9:57 AM GMT)
पिज्जा है पसंद! तो आपके लिए है ये बुरी खबर, जल्द हो रहा डोमिनोज के साथ ऐसा
X

नई दिल्ली: आज के टाइम पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला जंक फूड पिज्जा होता है। सभी को ये बहुत पसंद होता है। अगर पिज्जा डोमिनोज का हो तब सभी खाना पसंद करते हैं। लेकिन पिज्जा लवर्स के लिए अब बुरी खबर आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि वैश्विक मंदी की मार अब आपके पसंदीदा जंक फूड डोमिनोज पिज्जा पर भी पड़ा है और इसी को देखते हुए ब्रिटेन की यह कंपनी घाटे की वजह से चार देशों में अपना कारोबार समेटने का मन बना चुकी है।

ये भी देखें:4 लड़कों ने कर डाली ये गंदी हरकत, फिर लड़की की ऐसी तस्वीरें कर दीं वायरल

बंद होगा Dominos Pizza, इन देशों से समेट लेगा कारोबार

बंद किया जा रहा डोमिनोज

ब्रिटेन की सबसे बड़ी पिज्जा डिलीवरी कंपनी डोमिनोज ने आज यानि 17 अक्टूबर को बताया है कि वो बहुत ज्यादा नुकसान की वजह से चार देशों में अपना कारोबार समेटने में लगी हुई है। डोमिनोज की इस घोषणा के बाद अब उन लोगों को बड़ा झटका लग सकता है जिन्हें पिज्जा खाना बेहद पसंद है।

मिली जानकारी के अनुसार, इस फैसले को लेकर डोमिनोज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड वाइल्ड ने कहा, 'हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि जिन देशों में हम घाटे में जा रहे हैं वहां के आकर्षक बाजारों का प्रतिनिधित्व हम नहीं कर पा रहे हैं। हम वहां इस कारोबार के सर्वश्रेष्ठ मालिक नहीं हैं।"

वैसे तो, भारत के लोगों को इसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि डोमिनोज का यह फैसला भारत पर नहीं बल्कि स्विट्जरलैंड, आइसलैंड, नॉर्वे और स्वीडन जैसे देशों को लेकर है। जहां डोमिनोज को संचालन में लगातार घाटा उठाना पड़ रहा है।

ये भी देखें:वाराणसी में शाह बोले- अब वक्त आ गया है कि इतिहास की दोबारा समीक्षा की जाए

हम आपको बता दें कि ब्रिटेन की यह कंपनी मूल तौर पर अमेरिकी बेस्ड Dominos Pizza Inc की फ्रेंचाइजी कंपनी है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story