×

हाथी का कमाल: किया ऐसा काम, बटोर रहा है खूब वाहवाही, आप भी देखें video

ट्वीटर पर दीपांशु काबरा नाम का एक यूजर ने अपने अकाउंट पर एक हाथी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है,” ज़रूरत पड़ने पर सच्चे दोस्त ही काम आते हैं...” जैसे कि इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक ट्रैक्टर दलदल में फंसा हुआ है। ट्रैक्टर को दलदल से बाहर निकालने की काफी कोशिश की जा रही है, लेकिन उसे बाहर नहीं निकाला जा सका।

Newstrack
Published on: 12 Dec 2020 6:44 AM GMT
हाथी का कमाल: किया ऐसा काम, बटोर रहा है खूब वाहवाही, आप भी देखें video
X
हाथी का कमाल: किया ऐसा काम, बटोर रहा है खूब वाहवाही, आप भी देखें video

लखनऊ: यूं तो आपने फिल्मों ने इंसान और हाथी की बेमिशाल दोस्ती तो देखी होगी, लेकिन असल जिंदगी में शायद ही आपको ऐसा देखने को मिला होगा। अगर नहीं देखा, तो आज आपको असल जिदंगी में इंसान और हाथी के अनोखे रिश्ते से रूबरू कराते है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक हाथी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको राजेश खन्ना की फिल्म “हाथी मेरा साथी“ की याद आ जाएगी। आईए आपको दिखाते है हाथी का वो वीडियो, जो सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही बटोर रहा है...

सोशल मीडिया पर छाया हाथी का यह वीडियो

ट्वीटर पर दीपांशु काबरा नाम का एक यूजर ने अपने अकाउंट पर एक हाथी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है,” ज़रूरत पड़ने पर सच्चे दोस्त ही काम आते हैं...” जैसे कि इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक ट्रैक्टर दलदल में फंसा हुआ है। ट्रैक्टर को दलदल से बाहर निकालने की काफी कोशिश की जा रही है, लेकिन उसे बाहर नहीं निकाला जा सका। इस नामुमकिन काम को मुमकिन करने के लिए हाथी की मदद ली जाती है। ट्रैक्टर जिस तरह से दलदल में फंसा हुआ था, उसे देखकर यह अंदाजा लगाया गया कि ट्रैक्टर को बाहर निकालने के लिए हाथी को भी काफी मसक्त करनी पड़ेगी, लेकिन ज्स तरह से हाथी ने ट्रैक्टर को बाहर निकाला उसे देखकर लोग दंग रह गए। हाथी ने ट्रैक्टर को तिनके की तरह बाहर निकाल देता है।

यह भी पढ़ेें... Sonia Gandhi: राजनीति की सबसे सफलतम बहू, जाने इटली से भारत का सफर



वीडियो ने याद दिला दी फिल्म "हाथी मेरे साथी” की

वैसे यह वायरल वीडियो कहां का है, इसका अभी तक पता नहीं लग पाया है। लेकिन इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। बता दें कि यह वीडियो गुरुवार को अपलोड किया गया था, जिसे अब तक 62 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है। इस वीडियो को देखकर एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ' "हाथी मेरे साथी” इन्हें भी प्यार चाहिए, ये जानवर नहीं, हमारे दोस्त हैं।'

यह भी पढ़ें… किसान आंदोलन में मुस्लिमों ने पढ़ी नमाज, वायरल हुआ ये वीडियो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story