×

इस लड़की से किया शादी तो मिलेंगे करोड़ों रुपए, जाने कैसे....

एक करोड़पति फार्म हाउस मालिक ने सोशल मीडिया पर ऐसा ऑफर दिया था जिसमे वो अपनी लगभग 2 करोड़ की संपत्ति अपनी कुवांरी बेटी से शादी करने वाले को दे रहा था।

Praveen Singh
Published on: 24 Jun 2019 3:17 PM GMT
इस लड़की से किया शादी तो मिलेंगे करोड़ों रुपए, जाने कैसे....
X
Father proposed crores rupees

इस दुनिया मे शायद ही ऐसा कोई होगा जो अमीर ना बनना चाहता हो, लेकिन अगर मैं आपके पास ऐसा ऑफर है जिससे आप देखते ही देखते अरबपती बन सकते हैं। जी हाँ ऐसा ही कुछ अभी कुछ महीने पहले ही हुआ था। बता दें कि एक करोड़पति फार्म हाउस मालिक ने सोशल मीडिया पर ऐसा ऑफर दिया था जिसमे वो अपनी लगभग 2 करोड़ की संपत्ति (proposed crores rupees) अपनी कुवांरी बेटी से शादी करने वाले को दे रहा था।

मल्टी मिलियनेयर फार्म मालिक.....

आपको बता दें कि अभी कुछ महीने पहले एक थाई मल्टी मिलियनेयर फार्म मालिक ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया था कि इसके बाद सोश्ल मीडिया पर मानो भूचाल सा मच गया था।

इस अमीर आदमी ने पोस्ट करते हुए कहा है कि वह अपनी करीब 2,20,59,468 संपत्ति उस आदमी को देगा जो उसकी 26 वर्षीय बेटी से शादी करेगा।

ये भी देखें.... विदेश में भारतीयों का 216 से 490 अरब डॉलर काला धन जमा है: रिपोर्ट

बता दें कि वहीं दक्षिणी थाईलैंड के चुम्फॉन प्रांत के एक समृद्ध डूरियन फल के खेत के मालिक 58 वर्षीय अर्नोन रोडथॉन्ग ने अपने इस प्रस्ताव में कहा था कि उनकी बेटी उन्हें पारिवारिक व्यवसाय चलाने में मदद करती है और वह कई त्राह कि भाषा भी बोलती है।

उन्होने कहा कि वह अपनी बेटी कि एक ऐसे आदमी से शादी करेंगे जो उनके व्यवसाय का ख्याल रखे और उसे तेजी से आगे बढ़ाये साथ ही वह उसे छोड़ने के बारे में ना सोचे।

ये भी देखें... आसाराम की जमानत के लिए इस दंपती ने किया 50 लाख रुपए में सौदा

आपको बता दें कि इस अमीर आदमी रोडथॉन्ग के और भी बच्चे हैं जिसमें इनके बेटे भी शामिल हैं वहीं इनके फार्म पर हर दिन लगभग 50 टन फल पैदा होते हैं और यह इस क्षेत्र में सबसे बड़ा फार्म है। इस फार्म से इन्हे करोड़ों की आमदनी है।

बौद्ध धर्म का सर्मथक ये धनी फार्म हाउस मालिक सोने के ताबीज पहनना पसंद करता है। उनका कारोबार तीन प्रांतों चंथाबुरी, चुम्पॉन और याला में फैला हुआ है।

Praveen Singh

Praveen Singh

Journalist & Director - Newstrack.com

Journalist (Director) - Newstrack, I Praveen Singh Director of online Website newstrack.com. My venture of Newstrack India Pvt Ltd.

Next Story