×

फेमस प्लेबॉय का कांड: इन प्रग्नेंट बीवियों देख मचा बवाल, अब हो रहे ट्रोल

नाइजीरिया का रहने वाला फेमस प्लेबॉय प्रीटी माइक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। बता दें कि नाइजीरिया का यह प्लेबॉय एक शादी के कार्यक्रम में शामिल हुआ था। इस कार्यक्रम के दौरान प्रीटी माइक ने अपने छह प्रग्नेंट बीवियों को साथ लेकर गया हुआ था।

Newstrack
Published on: 26 Nov 2020 1:11 PM GMT
फेमस प्लेबॉय का कांड: इन प्रग्नेंट बीवियों देख मचा बवाल, अब हो रहे ट्रोल
X
फेमस प्लेबॉय का कांड: इन प्रग्नेंट बीवियों देख मचा बवाल, अब हो रहे ट्रोल

लखनऊ: अब तक आपने किसी व्यक्ति के साथ एक या अधिक से अधिक दो प्रेग्नेंट महिलाओं कहीं आते जाते देखा होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा व्यक्ति वायरल हो रहा है, जो एक पर्सनालटी हैं। इस शख्स का नाम प्रीटी माइक है। प्रीटी माइक एक नहीं, दो नहीं बल्कि छह प्रग्नेंट महिलाओं को लेकर शादी के कार्यक्रम में पहुंचा हुआ था। हैरात की बात यह है कि ये इन प्रग्नेंट महिलाओं के होने वाले बच्चे बाप सिर्फ एक ही व्यक्ति है और वह प्रीटी माइक है। इस बात का दावा खुद प्रीटी माइक ने किया है।

सोशल मीडिया पर छाया प्लेबॉय

बता दें कि नाइजीरिया का रहने वाला फेमस प्लेबॉय प्रीटी माइक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। बता दें कि नाइजीरिया का यह प्लेबॉय एक शादी के कार्यक्रम में शामिल हुआ था। इस कार्यक्रम के दौरान प्रीटी माइक ने अपने छह प्रग्नेंट बीवियों को साथ लेकर गया हुआ था। प्रीटी माइक ने यह दावा किया है कि उसकी बीवियों के गर्भ में पल जो बच्चा है, उसका पिता वह खुद है।

ये भी पढ़ें… नाई से परेशान हुआ बच्चा, वीडियो देख आप भी हो जाएगे हक्का-बक्का

शादी में छह प्रग्नेंट बीवियों के साथ पहुंचे प्रीटी

प्रीटी माइक जिस शादी समारोह में अपने छह प्रग्नेंट बीवियों के साथ पहुंचे थे, उस शादी समारोह में दुल्हा-दुल्हन के चर्चें कम और उनका चर्चा ज्यादा हो रहा था। प्रीटी माइक अपने दोस्त विलियम्स उचेम्बा की शादी में शरीक हुए थे, जहां वह अपनी प्रग्नेंट बीवियों को भी साथ ले गए थे।

pretty mike

“मैं अपनी जिंदगी अच्छें से बीता रहा हूं”

प्रीटी माइक ने सोशल मीडिया पर लिखा है, “मैं अपनी जिंदगी अच्छें से बीता रहा हूं।” इस दौरान तई लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा,” प्रीटी माइक तुमने तो दूल्हा-दुल्हन का मजा खराब कर दिया, क्योंकि हर कोई आपकी ही चर्चा करने लगा है।

ये भी पढ़ें… होटलों में बंपर छूट: घूमने-फिरने वालों के लिए अच्छा मौका, 31 दिसंबर तक ऑफर

2017 में माइक हुआ था गिरफ्तार

बता दें कि प्रीटी माइक 2017 में लड़कियों के आपत्तिजनक फोटो के मामले में गिरफ्तार किया गया था। प्लेबॉय के इन हरकतों को देखते हुए उनके फैंन और अन्य लोगों काफी आलोचना की थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story