बुरी खबर! फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस हुई घायल, जानिए क्या हुआ ऐसा

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मोनालिसा अस्पताल की पेशेंट वाली ड्रेस पहन कर हॉस्पिटल के बेड पर…

नई दिल्ली।  टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मोनालिसा अस्पताल की पेशेंट वाली ड्रेस पहन कर हॉस्पिटल के बेड पर बैठी नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- कोरोनावायरस से इस तरह बचेगा भारत, सरकार कर रही है ये तैयारी

बैकग्राउंड में ऑक्सीजन सिलेंडर रखा हुआ नजर आ रहा है और उसके पास ही ग्लूकोज की बॉटल और ड्रिप भी लटकती दिख रही है। इस तस्वीर को देखकर मोनालिसा के फैन्स परेशान हो गए हैं। मोनालिसा ने तस्वीर के कैप्शन में उनके बीमार या जख्मी होने की बात नहीं लिखी है। उन्होंने लिखा, “मेरी खामोशी बस एक दूसरी तरह की भाषा है।”

तुम जल्दी ठीक हो जाओ मोना- फैंस

इस कैप्शन को पढ़ने और तस्वीर को देखने के बाद फैन्स को ये समझ में नहीं आ रहा है कि क्या उन्हें कोई चोट लगी है या फिर ये तस्वीर उनके किसी नए शो के शूटिंग सेट से ली गई है। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “तुम जल्दी ठीक हो जाओ मोना।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आपको क्या हो गया?” तस्वीर को अब तक हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है। हालांकि कुछ लोग ये कयास भी लगा रहे हैं कि वह शूटिंग कर रही हैं। एक यूजर ने लिखा, “परेशान नहीं हो।

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार का बड़ा फैसलाः बदल जाएगा इंडियन मेडिकल सिस्टम

वो बस शूटिंग कर रही हैं।” हाल ही में मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वह एक एक्शन सीक्वेंस करती नजर आ रही थीं। मोना इस वीडियो में साड़ी पहने रस्सी से एक पेड़ पर चढ़ते हुए नजर आ रही थीं। उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा गया था।

पति विक्रांत सिंह ने भी मोनालिसा की तारीफ की है

मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह ने भी मोनालिसा की तारीफ की है। साथ ही उन्होंने लिखा- मोनालिसा तुम पर गर्व है। कुछ फैन्स मोनालिसा की चोट वाली तस्वीर को इस वीडियो से भी जोड़ कर देख रहे हैं।