×

कोरोना से ऐसी खौफनाक मौत, गले से लगाने के लिए तड़पती रह गई मां

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका की रहने वाली एक महिला ने 9 नवंबर को एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया। महिला का नाम वनेसा कार्डेनस गोंजालेज है। पूरा परिवार बच्चे के आने की खुशी में जश्न मना रहा था। बच्ची के जन्म के 5 दिन बाद ही मां वनेसा का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया।

Newstrack
Published on: 21 Dec 2020 8:35 AM GMT
कोरोना से ऐसी खौफनाक मौत, गले से लगाने के लिए तड़पती रह गई मां
X
कोरोना से ऐसी खौफनाक मौत, गले से लगाने के लिए तड़पती रह गई मां

न्यूयॉर्क: एक तरफ जहां पूरी दुनिया साल 2020 के आने का जश्न मना रही थी, वही कोरोना महामारी का काला बादल धीरे-धीरे लोगों को अपने चपेट में ले रही थी और एक समय ऐसा आया कि पूरा विश्व इस महामारी से करोड़ों लोगों ने अपनी जान गवां दी। ये मौत का सिलसिला अभी थमा नहीं हैं। लगातार मौतें हो रही हैं। कई मौतें तो ऐसी हुई, जो रूह को कंपा देने वाली थी। एक ऐसी ही खबर न्यूयॉर्क से सामने आई है, जहां एक मां कोरोना के चपेट में आने से अपनी नन्हीं सी जान को गोद में लेने के लिए तड़पती रह गई। अन्ततः कोरोना ने उसे अपने आगोश में ले लिया।

बच्ची को जन्म देने के बाद मां हुई कोरोना पॉजिटिव

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका की रहने वाली एक महिला ने 9 नवंबर को एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया। महिला का नाम वनेसा कार्डेनस गोंजालेज है। पूरा परिवार बच्चे के आने की खुशी में जश्न मना रहा था। बच्ची के जन्म के 5 दिन बाद ही मां वनेसा का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया। मिली जानकारी के अनुसार, वनेसा डिलीवरी के दौरान ही कोरोना के चपेट में आ गई थीं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वनेसा हॉस्पिटल में एटमिट हो गई थी।

यह भी पढ़ें... वाह भाई वाह! मैनपुरी SHO ने किया गजब का काम, तारीफों की लगी कतार

बच्ची को देखने के बाद मां की हो गई मौत

वक्त गुजरता गया, वनेसा अपनी बेटी को गोद में लेने के तरस रही थी, लेकिन उन्हें इतना भी वक्त नहीं मिला कि वो अपनी बच्ची को अपने गोद में ले सके। बच्ची को देखने के लिए तड़प रही वनेसा ने अपनी परिवार को वीडियो कॉल किया और अपनी नन्ही बेटी का चेहरा देखा। शायद उन्हें भी यह पता नहीं था कि वो अपनी बेटी को आखिरी बार देख रही है। बेटी का चेहरा देखने के बाद कोरोना ने वनेसा को अपने चपेट में ले लिया है और उनकी मौत हो गई।

mom & baby girl

पिता कर रहे हैं बच्ची को देखभाल

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वनेसा को कोरोना होने के बाद ही डॉक्टरों ने उनकी बेटी से अलग कर दिया था, ताकि बच्ची को कोरोना संक्रमण के चपेट में ना आ सके। कोरोना से जंग लड़ रही वनेसा को यह उम्मीद थी कि वद जल्द ही कोरोना को मात देकर अपनी बेटी को गोद में लेगी, लेकिन ऐसा हो ना सकता। फिलहाल, अब उनके पति अलफांसों बच्ची का ख्याल रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें… सिंगर चिड़िया: युवक के साथ मिलाया सुर-ताल, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story