×

हो गया खुलासा: PM मोदी आखिर क्यों छोड़ेंगे सोशल मीडिया, खुद बताई वजह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को एक ट्वीट कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को छोड़ने की बात कही थी। जिसके बाद से लोगों में हलचल सी मच गई और ट्विटर पर #NoModiNoTwitter ट्रेंड करने लगा।

Shreya
Published on: 3 March 2020 8:33 AM GMT
हो गया खुलासा: PM मोदी आखिर क्यों छोड़ेंगे सोशल मीडिया, खुद बताई वजह
X
हो गया खुलासा: PM मोदी आखिर क्यों छोड़ेंगे सोशल मीडिया, खुद बताई वजह

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को एक ट्वीट कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को छोड़ने की बात कही थी। जिसके बाद से लोगों में हलचल सी मच गई और ट्विटर पर #NoModiNoTwitter ट्रेंड करने लगा। लोगों ने PM मोदी से ऐसा न करने की अपील भी की। कई नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी सामने आईं। इस बीच पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसके पीछे की वजह बताई और लोगों के बीच बने सस्पेंस को खत्म कर दिया।

यह भी पढ़ें: कपिल मिश्रा पर दिल्ली पुलिस का खुलासा: भड़काऊ भाषण के आरोपी को नहीं दी सुरक्षा

PM मोदी ने आखिर क्यों किया ऐसा?

उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने की अटकलों के बीच ट्वीट कर बताया कि वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को नहीं छोड़ने वाले हैं। बल्कि इस महिला दिवस (Women's Day) वो अपना सोशल मीडिया अकाउंट्स उन महिलाओं को देंगे जिनके कार्य और जीवन सभी को प्रेरित करते हैं। इसकी जानकारी उन्होंने व्यक्तिगत टि्वटर हैंडल @narendramodi से दी है।

PM मोदी ने बताई वजह

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, इस महिला दिवस, मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को उन महिलाओं को सौपूंगा, जिनका जीवन और कार्य हमें प्रेरित करता है। इससे उन्हें लाखों में प्रेरणा प्रज्वलित करने में मदद मिलेगी। क्या आप ऐसी महिला हैं या आप ऐसी प्रेरक महिलाओं को जानते हैं? ऐसी कहानियों को #SheInspiresUs का उपयोग करके शेयर करें।



यह भी पढ़ें: शाहरुख यूपी से हुआ गिरफ्तार, दिल्ली हिंसा में पुलिस पर तानी थी पिस्तौल

इससे पहले क्या किया था ट्वीट?

बता दें कि उन्होंने इससे पहले ट्वीट किया था कि इस रविवार, फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर सोशल मीडिया अकाउंट्स को छोड़ने की सोच रहा हूं। आप सभी को पोस्ट करता रहूंगा।



PM मोदी के इस ट्वीट के बाद से लोग उनके इस कदम के पीछे की वजह को जानने की इच्छा कर रहे थे। जिसे PM मोदी ने साफ कर दिया है, कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया?

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति ने भंग की संसद: दोबारा होंगे चुनाव, सभी पार्टियों में मचा हाहाकार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story