×

किचेन में जहरीला सांप देख भागे सभी, अचानक से निकल कर आया टोस्टर से

महिला ने जैसे ही सांप को देखते ही वह बिल्कुल शांत हो गई। सांप को देखने के बाद उसने अपने परिवार को सांप पकड़ने वाली एजेंसी से सम्पर्क करने को कहा। ऑस्ट्रेलिया के brisbane north snake catchers and relocation विभाग की टीम उस महिला के घर पहुंची और उस सांप को वहां से निकालकर ले गए। सांप को पकड़ने के बाद विभाग ने अपने फेसबुक पेज पर इस घटना की जानकारी दी है

Newstrack
Published on: 29 Nov 2020 12:04 PM GMT
किचेन में जहरीला सांप देख भागे सभी, अचानक से निकल कर आया टोस्टर से
X
किचेन में जहरीला सांप देख भागे सभी, अचानक से निकल कर आया टोस्टर से

लखनऊ: रोजमर्रा की जिदंगी में हम सभी किचन का इस्तेमाल करते है, सोच के देखिए, अगर आप सुबह के समय नाश्ते के लिए किचन में गए और आपके सामने अचानक जहरीला सांप आ जाए, तो आपकी हालात क्या होगी? जी हां, कुछ ऐसी ही घटना आस्ट्रेलिया की रहने वाली महिला के साथ हुआ। बता दें कि महिला सुबह के समय नाश्ता बनाने के लिए अपने किचन में गई, जहां उसने एक जहरीला सांप दिखा। सांप देखकर महिला बुरी तरह से डर गई थी।

टोस्टर के पीछे से निकला जहरीला सांप

जानकारी के अनुसार, आस्ट्रेलिया की एक महिला सुबह के समय नाश्ता बनाने के लिए किचन जाती है। वह किचन में जैसे ही टोस्टर में ब्रेड डालती है, तो पीछे से एक जहरीला सांप निकल आया। बताया जा रहा है कि वह सांप Red Bellied नस्ल का था, जिसे ऑस्ट्रेलिया के जहरीले सांपों गिना जाता है।

यह भी पढ़ें... सावधान ATM धारक: मिनटों में खाली हो जाएगा आपका खाता, ऐसे बचें फ्रॉड से

Red Bellied snake

विभाग ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीरें

महिला ने जैसे ही सांप को देखते ही वह बिल्कुल शांत हो गई। सांप को देखने के बाद उसने अपने परिवार को सांप पकड़ने वाली एजेंसी से सम्पर्क करने को कहा। ऑस्ट्रेलिया के brisbane north snake catchers and relocation विभाग की टीम उस महिला के घर पहुंची और उस सांप को वहां से निकालकर ले गए। सांप को पकड़ने के बाद विभाग ने अपने फेसबुक पेज पर इस घटना की जानकारी दी है और टीम द्वारा सांप की तस्वीरों को शेयर किया।

यह भी पढ़ें... सावधान लड़कियों: सुपर क्रेज ज्वेलरी से हो रहे नुकसान, करें ये अचूक उपाय

विभाग और घर के मालिक ने दी जानकारी

सोशल मीडिया पर विभाग ने लिखा है, "अगर इन सांपों को परेशान किया जाता है, तो यह काटने में सक्षम होते हैं।" वहीं घर के मालिक स्टीवन ब्राउन ने बताया, "यह सांप काफी छोटा था, लेकिन यह बहुत ही खतरनाक होता है। यह लगभग 80 सेमी लंबा था, अगर इसे सही समय पर पकड़ा नहीं जाता, तो ये निश्चित रूप से परिवार के लिए समस्या बन सकता था।"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story