×

टीचर-स्टूडेंट की शादी: 13 साल का नाबालिग छात्र, ऐसे जबरन बनाया दूल्हा

जालंधर की इस टीचर ने इस नाबालिक बच्चे को टयूशन का लालच देकर अपने घर 6 दिनों तक रखा। इसके बाद इस टीचर ने 13 साल के नाबालिक के साथ जबरन शादी रचाई।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 7:59 AM GMT
टीचर-स्टूडेंट की शादी: 13 साल का नाबालिग छात्र, ऐसे जबरन बनाया दूल्हा
X
टीचर-स्टूडेंट की शादी: 13 साल का नाबालिग छात्र, ऐसे जबरन बनाया दूल्हा photos (social media)

जालंधर : जालंधर में एक अजब मामला सामने आ रहा है जिसको सुन आप भी हैरान हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि जालंधर की एक स्कूल टीचर ने अपना मांगलिक दोष हटाने के लिए अपने 13 साल के स्टूडेंट के साथ शादी रचा ली। यह पूरी घटना अंधविश्वास के चलते हुई है। आपको बता दें कि नाबालिक स्टूडेंट के घर वालों ने इस टीचर और उसके घर वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

टीचर ने की प्रतीकात्मक शादी

जालंधर की इस टीचर ने इस नाबालिक बच्चे को टयूशन का लालच देकर अपने घर 6 दिनों तक रखा। इसके बाद इस टीचर ने 13 साल के नाबालिक के साथ जबरन शादी रचाई। इसके बाद सुहागरात का नकली नाटक किया। बताया जा रहा है कि यह शादी और इसकी सारी रस्में प्रतीकात्मक थी। जिसके बाद यह टीचर विधवा होने का नाटक किया और उसके बाद एक शोक सभा का आयोजन किया।

मामले को रफा -दफा कर दिया

बताया जा रहा है कि शादी की सारी रस्में पूरी होते ही इस नाबालिक को उसक घर वापस भेज दिया। घर पहुंचकर बच्चे ने अपने परिवार वालों को अपने साथ हुई इस घटना की पूरी आपबीती बताई। ये सारी बाते सुन घरवाले भड़क गए। जिसके बाद उन्होंने बस्ती बावा खेल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने टीचर और अंधविश्वासी पंडित को जेल भेज दिया। लेकिन मामले को रफा -दफा कर टीचर को छोड़ दिया गया। बच्चे के घर वाले ने भी अपना केस वापस

ले लिया।

ये भी पढ़े....तबाही से सावधानः गांव में फैला कोरोना तो आ जायेगी आफत, बेहद गंभीर हैं हालात

wedding

मांगलिक दोष के कारण टीचर की शादी नहीं हो रही थी

जालंधर की यह घटना अंधविश्वास के चलते हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर की शादी मांगलिक दोष के कारण काफी दिनों से नहीं हो रही थी। जब इस सिलसिले में पंडित से बात हुई तब उन्होंने बताया कि लड़की पर मांगलिक दोष है जिसके चलते इसकी शादी नहीं हो रही है। इसलिए पंडित ने एक प्रतीकात्मक शादी करने की सलाह दी। जिसकी वजह से ऐसी घटना देखने को मिली।

ये भी पढ़े....गायिका राजकुमारी दुबे, बनारस से खास रिश्ता, पहली Background Singer हैं ये

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story