×

'शिव तांडव’ ने किए रोंगटे खड़े, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर ‘शिव तांडव स्तोत्रम’ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग शिव तांडव स्तोत्रम के इस अनोखे वर्जन को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Shreya
Published on: 18 Dec 2020 11:57 AM GMT
शिव तांडव’ ने किए रोंगटे खड़े, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो
X
'शिव तांडव’ ने किए रोंगटे खड़े, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो पूरी दुनिया को Amazed कर देते हैं। आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जिसके जरिए लोग अपनी काबिलियत का बखूबी प्रदर्शन कर सकते हैं और दूर दूर तक इसे पहुंचाया जा सकता है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग हैरान हैं और जमकर इस वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

‘शिव तांडव स्तोत्रम’ का वीडियो हो रहा वायरल

दरअसल, हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वो ‘शिव तांडव स्तोत्रम’ का है, लेकिन ये एक अद्भुत वर्जन है। दरअसल, वीडियो में कुछ लोगों का ग्रुप तबला पर शिव तांडव की धुन बजाता हुआ दिख रहा है। इस वीडियो को @nilamadhabpanda नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन लिखा है कि रोंगटे खड़े हो गए! शिव तांडव स्तोत्रम के इस अनोखे वर्जन को खूब पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: ट्वीटर का बड़ा बदलाव: 20 जनवरी तक लॉन्च होगी पॉलिसी, हो जाएं तैयार



लोग तबला वर्जन को खूब कर रहे पसंद

जब तक यह खबर लिखी गई है, तब तक इस वीडियो को करीब 21 हजार व्यूज मिल चुके हैं, जबकि लगभग तीन हजार से लाइक्स मिले हैं। लोग शिव तांडव स्तोत्रम के इस तबला वर्जन को खूब पसंद कर रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में सिंगर शंकर महादेवन की आवाज में ‘शिव तांडव स्तोत्रम’ बज रहा है। जिसके साथ कई तबला वादक बेजोड़ जुगलबंदी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लोग रोंगटे खड़ी करने वाला बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Google के मजेदार और सीक्रेट ट्रिक्स, जिसे जानना आपके लिए हैं जरुरी

भार्गव जानी और उनके शिष्यों ने बजाया शिव तांडव

बता दें कि इस वीडियो को Bhargav Jani नाम के यूट्यूब चैनल से 26 जुलाई 2020 को शेयर किया गया था। इस वीडियो को अब तक करीब 25 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 लाख 51 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो के डिस्क्रिप्शन में बताया गया है कि राजकोट (गुजरात) स्थित तबला गुरु भार्गव जानी अपने शिष्यों के साथ मिलके ‘शिव तांडव स्तोत्रम’ को तबला की बदौलत रिधम एरेंजमेंट करके शिष्यों को व्यावसायिक वादन पद्धति सीखा रहे थे।

यहां देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: फ्री मिलेगा लैपटॉप: मोदी सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान, वायरल मैसेज सच या झूठ ?

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story