×

इतना सस्ता प्लेन का सफ़र: इस वेलेंटाइन जाएं हमसफ़र के साथ और लें मज़े

स Valentine sale के अंतर्गत यात्री भारत में IndiGo के नेटवर्क वाले गतव्‍यों की यात्रा मात्र 999 रुपये में कर सकते हैं। IndiGo 11 फरवरी से 14 फरवरी तक की इस सेल में 10 लाख टिकट ऑफर कर रही है।

SK Gautam
Published on: 12 Feb 2020 12:48 PM GMT
इतना सस्ता प्लेन का सफ़र: इस वेलेंटाइन जाएं हमसफ़र के साथ और लें मज़े
X

नई दिल्ली: वैलेंटाइन सप्ताह फ़रवरी महीने के सात तारीख से शुरू हो जाता है। प्यार करने वाले कपल सात फ़रवरी से लेकर 14 फरवरी तक अलग-अलग तरह से सेलिब्रेट करते हैं। इसी मौके पर IndiGo एयरलाइंस ने मंगलवार को चार दिन के विशेष वैलेंटाइन सेल की घोषणा की है।

11 फरवरी से 14 फरवरी तक की इस सेल में 10 लाख टिकट ऑफर

इस Valentine sale के अंतर्गत यात्री भारत में IndiGo के नेटवर्क वाले गतव्‍यों की यात्रा मात्र 999 रुपये में कर सकते हैं। IndiGo 11 फरवरी से 14 फरवरी तक की इस सेल में 10 लाख टिकट ऑफर कर रही है। इस सेल में टिकट खरीदकर ग्राहक 1 मार्च 2020 से 30 सितंबर 2020 तक यात्रा कर सकते हैं। कंपनी ने अपने बयान में यह जानकारी दी है।

इस वेलेंटाइन न्यूज़ट्रैक/ अपना भारत ने शुरू किया आकर्षक ऑफर

इस वैलेंटाइन के अवसर पर वेलेंटाइन न्यूज़ट्रैक/ अपना भारत ने my romantic story के नाम से विशेष आफर शुरू किया है जिसके लिए आपको सिर्फ इतना करना है कि आपनी रोमांटिक लव स्टोरी न्यूज़ट्रैक के साथ शेयर करनी होगी। जिसके लिए आपको वैलेंटाइन सप्ताह के अंतर्गत आपकी पसंदीदा मूवी के लिए दो टिकट दिए जायेंगे । तो शेयर करें अपनी romantic story न्यूज़ट्रैक के साथ ।

14 फरवरी तक के चार दिन की विशेष सेल

एयरलाइंस IndiGo के चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर विलियम बाउल्‍टर ने कहा कि हमें आज से 14 फरवरी तक के चार दिन की विशेष सेल की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम वैलेंटाइन का उत्‍सव पहले ही शुरू कर रहे हैं।

कंपनी ने बयान में कहा है कि कॉरपोरेट के साथ-साथ आम ग्राहक, जो अपनी यात्रा की योजना बना रहे हैं, वे IndiGo की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिये हवाई टिकट बुक कर सकते हैं।

ये भी देखें : अब नहीं बचेंगे मुन्नाभाई! CBCID ने जारी की संदिग्ध नकलचियों की तस्वीरें

इंडिगो ने शुरू किया हिंदी में वेबसाइट

गौरतलब है कि इंडिगो ने हाल ही में हिंदी में वेबसाइट शुरू की है, इससे उन ग्राहकों को फायदा होगा जो फ्लाइट टिकट बुक करना चाहते हैं। इंडिगो के मुताबिक, भारत में मार्च, 2019 तक 63.7 करोड़ इंटरनेट यूजर्स थे और 2018-19 में हिंदी सामग्री के इस्तेमाल में 94 फीसद की वृद्धि हुई। मालूम हो कि देश के घरेलू हवाई यात्री बाजार में इंडिगो की हिस्सेदारी 48 फीसद है।

पिछले कुछ वर्षो में क्षेत्रीय भाषा में भी सामग्री के इस्तेमाल और मांग में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। लिहाजा भारतीय बाजार में उपभोक्ताओं से जुड़ाव बढ़ाने के लिए अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी वेबसाइट लांच की जाएगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story