वोडाफोन 16 Rs. में लाया ये धांसू प्लान, लेटेस्ट मूवी समेत और भी हैं बहुत कुछ

वोडाफोन अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए एक नया फिल्मी रिचार्ज प्लान लेकर आया है। इस प्लान में यूज़र्स को सिर्फ 16 रुपये में 24 घंटों के लिए 1 जीबी डेटा दिया जाएगा। वोडाफोन का ये ‘डेटा ओनली प्रीपेड’ प्लान है।

Aditya Mishra
Published on: 19 May 2019 10:29 AM GMT
वोडाफोन 16 Rs. में लाया ये धांसू प्लान, लेटेस्ट मूवी समेत और भी हैं बहुत कुछ
X

नई दिल्ली: वोडाफोन अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए एक नया फिल्मी रिचार्ज प्लान लेकर आया है। इस प्लान में यूज़र्स को सिर्फ 16 रुपये में 24 घंटों के लिए 1 जीबी डेटा दिया जाएगा। वोडाफोन का ये ‘डेटा ओनली प्रीपेड’ प्लान है।

ये प्लान आइडिया यूज़र्स के लिए भी उपलब्ध कराया गया है। ये डेटा ओनली फिल्मी प्लान वोडाफोन के प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए अवेलेबल रहेगा। इसमें टॉकटाइम या SMS नहीं दिया जा रहा है। इस इंटरनेट पैक में यूज़र्स को एक दिन के लिए 1 GB 2G या 3G या 4G डेटा मिलेगा।

ये भी पढ़ें...अब जल्द आ रहा ‘जियो Giga Fiber’, इस ब्रॉडबैंड का सस्ता प्लान चौंकायेगा आपको

ये कंपनी का फिल्मी प्लान है। इस प्लान के तहत यूज़र्स अपने फोन पर लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर मूवीज़ देख सकेंगे।इसके अलावा वोडाफोन यूज़र्स के लिए दूसरे इंटरनेट पैक भी दिए गए हैं। यूज़र्स को 29 रुपये में एक इंटरनेट पैक मिलेगा, जिसमें उन्हें 18 दिनों के लिए 500MB डेटा मिलेगा।

इसी तरह 47 रुपये का भी एक प्लान है, जिसमें यूज़र्स को एक दिन के लिए 3GB डेटा मिलेगा।92 रुपये वाले पैक में सात दिनों के लिए 6GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 98 रुपये में 3GB, 49 रुपये में 1GB और 33 रुपये 500MB डेटा मिलेगा।

ये भी पढ़ें...BSNL ग्राहकों को देगा ‘लाइफ टाइम फ्री वॉयस कॉल’, JIO से भी सस्ता होगा प्लान

वोडाफोन के बेसिक प्लान का फायदा

वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान और बेनेफिट वोडाफोन रेड पोर्टफोलियो का प्लान 399 रुपये का है।इसमें यूजर्स को 1498 रुपये का फायदा मिल रहा है।

इस ऑफर में कंपनी हर महीने 40GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है। एक महीने में इतना डेटा ऑफर करने वाली यह पहली कंपनी है।यूजर्स मैक्सिमम 200GB डेटा रोलओवर कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें...मोबाइल टॉवर गिराने पर लगी रोक, HC ने LDA वीसी को पक्ष सुनने का दिया आदेश

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story