शामली में 14 छात्र-छात्राओं को किया गया क्वॉरेंटाइन

जनपद से कोचिंग करने के लिए कोटा गए 14 छात्रों को उत्तर प्रदेश परिवहन की बस में बैठा कर रवाना किया। साथ ही सोशल डिस्टेंडिंग का पालन करा कर 14 छात्र छात्राओं को शामली पहुँचाया।

Roshni Khan
Published on: 20 April 2020 12:20 PM GMT
शामली में 14 छात्र-छात्राओं को किया गया क्वॉरेंटाइन
X

शामली: जनपद से कोचिंग करने के लिए कोटा गए 14 छात्रों को उत्तर प्रदेश परिवहन की बस में बैठा कर रवाना किया। साथ ही सोशल डिस्टेंडिंग का पालन करा कर 14 छात्र छात्राओं को शामली पहुँचाया। पुलिस प्रशासन ने जांच के लिए रॉयल पब्लिक स्कूल में कोरंटाईन वार्ड बनाकर भर्ती किया गया। 14 छात्रों के सैंपल लेकर मेरठ मेडिकल को जांच के लिए भेज दिए है।

ये भी पढ़ें:फिर हुआ हमला: डॉक्टरों पर टूटी भीड़, मची अफरा-तफरी

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली का है जहाँ देशभर में लॉक डाउन लगने के बाद अनेकों प्रदेशों के अलग-अलग प्रदेशों के छात्र-छात्राऐं तथा मजदूर फंसे हुए है। जिसको लेकर प्रदेश सरकार सभी को सुरक्षित वापस लाने में अहम कदम उठा रही है। उत्तर प्रदेश के अलग अलग जनपदों से करीब 90 छात्र-छात्राऐं राजस्थान के कोटा में कोचिंग करने के लिए गए हुए थे। परिजनों की मांग पर प्रदेश सरकार ने राजस्थान सरकार से मांग करते हुए सभी बच्चों बस में बैठा कर और सोशल डिस्टेंडिंग का पालन कराते हुए, सुरक्षित उनके जनपदों के लिए पहुंचाया।

ये भी पढ़ें:चीन की बढ़ी मुसीबतें: इस देश ने की हर्जाने की मांग, भेजा 149 बिलियन यूरो का बिल

जिसके बाद शामली के एसडीएम और स्वास्थ्य विभाग की टीम स्कूल में पहुंची और हर छात्र छात्राओं का टेस्ट करके 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया जिसमें शामली जनपद से 14 छात्र छात्राएं भी शामिल है। 14 छात्रों को शामली पहुंचाया गया, वहां जिला प्रशासन ने दोनों छात्रों को शहर के रॉयल पब्लिक स्कूल में कोरंटाईन वार्ड बनाकर भर्ती किया गया है। जहां उनका मेडिकल परीक्षण करने के बाद जांच के लिए मेरठ मेडिकल को नमूने भेजे गए है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story