×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Fatehpur News: बैग में मिला युवती का शव, गहराया सस्पैंस, जांच में जुटी पुलिस

Fatehpur News: कुत्तों का झुंड बैग को नोंचकर खोलने का प्रयास कर रहा था। कुत्तों के झुंड को देखकर ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे तो एक बड़ा बैग पड़ा दिखा, जिसके आसपास दुर्गंध का रही थी।

Ramchandra Saini
Published on: 12 April 2023 1:27 PM GMT
Fatehpur News: बैग में मिला युवती का शव, गहराया सस्पैंस, जांच में जुटी पुलिस
X
बैग में मिला युवती का शव (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में एक लड़की का शव बैग के अंदर झाड़ियों में पड़ा मिला। कुत्तों का झुंड बैग को नोंचकर खोलने का प्रयास कर रहा था। कुत्तों के झुंड को देखकर ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे तो एक बड़ा बैग पड़ा दिखा, जिसके आसपास दुर्गंध का रही थी। शक होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो वहां एक युवती का शव पड़ा हुआ था।

रेप और हत्या का जताया संदेह

बैग में शव देखकर आसपास ग्रामीणों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोगों का कहना है कि परिस्थितिजन्य साक्ष्य साफ बता रहे हैं कि युवती के साथ रेप कर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि इस बारे में आधिकारिक तौर पर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाएगी।

जाफरगंज थाना है आठ किमी दूर

जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र से 8 किलोमीटर दूर बाबा कुटी के पास बैग में पड़े मिले युवती के शव के बाद हड़कंप मच गया है। युवती के शव पर पूरे कपड़े तक नहीं थे। उसके शरीर पर सिर्फ हाफ टी शर्ट और हाफ शार्टस् थे। पुलिस ने आसपास काफी छानबीन की। युवती की उम्र करीब 15 बरस के आसपास बताई जा रही है।

ये कहना है पुलिस का

पुलिस मृतक लड़की की फोटो के आधार पर उसकी शिनाख्त का प्रयास कर रही है। आसपास के जिलों में भी उसकी जानकारी भेज दी गई है कि कहीं से उसके बारे में कोई सूचना प्राप्त हो सके। स्थानीय थाने के प्रभारी जय चंद्र भारती ने बताया कि एक लड़की का शव झाड़ियों में मिला है। उसकी शिनाख्त के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story