×

Fatehpur News: कानपुर-प्रयागराज हाइवे पर ट्रक-डीसीएम की टक्कर, 7 घायल, 3 की हालत गंभीर

Fatehpur News: ट्रक व डीसीएम की टक्कर में करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Ramchandra Saini
Published on: 9 April 2023 9:58 PM GMT
Fatehpur News: कानपुर-प्रयागराज हाइवे पर ट्रक-डीसीएम की टक्कर, 7 घायल, 3 की हालत गंभीर
X
कानपुर-प्रयागराज हाइवे पर ट्रक-डीसीएम की टक्कर में 7 लोग घायल(Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में कानपुर प्रयागराज हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक व डीसीएम की टक्कर में करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल में तीन लोगों की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने कानपुर हैलट भेज दिया।

जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के कानपुर प्रयागराज हाइवे रामपुर के पास तेज रफ्तार ट्रक व डीसीएम की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगने के बाद ट्रक चालक ने सड़क किनारे खड़े 3 लोगों को भी कुचल दिया। हादसे में करीब 7 लोग घायल हो जिनको स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रक डीसीएम की टक्कर में अंशू 25 वर्ष, पूनम 24 वर्ष, धीरज 26 वर्ष, नितिन 25 वर्ष, उमा 30 वर्ष, वैशाली 6 वर्ष व मोहित 32 वर्ष में कुछ लोग डीसीएम में थे और कुछ लोग सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे।

जिला अस्पताल के डॉक्टर सुदेश ने बताया कि ट्रक डीसीएम की टक्कर में 7 लोग घायल हुए हैं, जिसमे तीन लोग एक महिला दो पुरुष अंशू, धीरज व पूनम की हालत गंभीर देखकर कानपुर हैलट रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा कि एक शादी समारोह से वापस आते समय हादसा में घायल हुए हैं। थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक व डीसीएम की टक्कर में 8 से 10 लोग घायल हुए हैं जिनको जिला अस्पताल भेज दिया गया है। यह हादसा शाम 6 बजे के आस पास हुआ है। हादसे में घायल कुछ लोग सड़क किनारे खड़े थे और कुछ लोग डीसीएम में सवार थे।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story