×

सोनभद्र हत्याकांडः ग्राम प्रधान के भतीजे समेत 24 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में जमीन विवाद में कब्जे को लेकर हुए हत्याकांड में पुलिस ने ग्राम प्रधान के भतीजे समेत 24 लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन मुख्य आरोपी प्रधान अभी भी फरार है। मामले में पुलिस ने 28 लोगों के खिलाफ नामजद जबकि 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Dharmendra kumar
Published on: 18 July 2019 1:16 PM GMT
सोनभद्र हत्याकांडः ग्राम प्रधान के भतीजे समेत 24 आरोपी गिरफ्तार
X
SONBHADRA

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में जमीन विवाद में कब्जे को लेकर हुए हत्याकांड में पुलिस ने ग्राम प्रधान के भतीजे समेत 24 लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन मुख्य आरोपी प्रधान अभी भी फरार है। मामले में पुलिस ने 28 लोगों के खिलाफ नामजद जबकि 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

एसपी सलमान ताज पाटिल ने बताया कि वांछित लोगों की तलाश तेज कर दी गई है और अज्ञात लोगों की पहचान का अभियान भी जारी है। अभी तक 24 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और दो असलहे भी बरामद किए गए हैं। हालांकि मुख्य अभियुक्त ग्राम प्रधान यज्ञ दत्त अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

यह भी पढ़ें…वायरल हो रही बाढ़ में 3 महीने के मासूम की तस्वीर, सच्चाई जानकर रो देंगे आप

घटनाक्रम के बाद गुरुवार को मृतकों के परिजन और ग्रामीणों ने जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल के समक्ष अपनी मांगे भी रखीं। उन मांगो में मुवाअजे से लेकर उन्हें 10 बीघा जमीन और अन्य बातें भी शामिल की गई हैं। हालात की नजाकत को देखते हुए जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल ने मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव को इस संबंध में एक पत्र भी प्रेषित किया है जिससे मुख्यमंत्री उनकी मांगों से अवगत हो सकें। हालांकि जिले के 3 विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष ने भी इनकी मांगों का समर्थन करते हुए उस पत्र पर हस्ताक्षर बनाकर अपनी सहमति व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें…ये ‘फ्लॉप सेलेब्रिटी’ रियल लाइफ में उड़ाते हैं करोड़ों, 3 खान स्टार भी हैं शामिल

पोस्टमार्टम के बाद सभी शवों के अंतिम संस्कार के लिए गांव में भारी संख्या में फोर्स तैनात की गई है ताकि कहीं से भी फिर कोई घटना न हो। पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। अब देखना यह है कि कमिश्नर और एडीजी की जांच रिपोर्ट में क्या सामने आता है और क्या कार्रवाई होती है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story