×

आसमान से बरसी मौत, आकाशीय बिजली गिरने से गई 3 की जान, कई झुलसे

 जिले के सिकंदरपुर व भीमपुरा थाना क्षेत्रों में आज आकाशीय बिजली की चपेट में आकर दो महिलाओं सहित तीन व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि सात लोग झुलस गए। झुलसे लोगों का सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

Newstrack
Published on: 1 July 2020 7:44 PM GMT
आसमान से बरसी मौत, आकाशीय बिजली गिरने से गई 3 की जान, कई झुलसे
X

बलिया: जिले के सिकंदरपुर व भीमपुरा थाना क्षेत्रों में आज आकाशीय बिजली की चपेट में आकर दो महिलाओं सहित तीन व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि सात लोग झुलस गए। झुलसे लोगों का सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के महथापार गांव में बुधवार शाम धान की रोपाई करते समय आकाशीय बिजली गिर गई। आकाशीय बिजली में खेत में काम कर रहे सविता पत्नी नंदलाल राम (35), शीला पुत्री बीरन राम (19), प्रीति पुत्री राजेंद्र राम (19), संगीता देवी पत्नी सुरेश राम (35), रीता देवी पत्नी मुन्नी लाल (32), लक्ष्मी देवी पत्नी बंशीधर (45), गुड़िया पुत्री विश्राम राम (20), कांति देवी पत्नी राधेश्याम राम (42), मोहनी पत्नी जवाहर राम (50), सत्य प्रकाश राम पुत्र मुरलीधर राम (19) बुरी तरह से झुलस गए।

यह भी पढ़ें…सत्ता बंटवारे से बनी प्रचंड-ओली में दरार

सभी महथापार गांव में अनंत वर्मा के खेत में रोपनी कर रहे थे। सभी को सिकंदरपुर स्थित सरकारी अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने सविता व शीला को मृत घोषित कर दिया। उधर भीमपुरा थाना क्षेत्र के रामपुर मड़ई गांव में आज अपरान्ह किसान रामसरीखा राजभर (28) पुत्र रामस्नेही की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से खेत में ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के करुण क्रंदन ने क्षेत्रवासियों को झकझोर करके रख दिया है ।

यह भी पढ़ें…कश्मीरी नागरिक की मौत पर संबित पात्रा ने किया ट्वीट, भड़क गईं ये एक्ट्रेस

रिपोर्ट: अनूप कुमार हेमकर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story