×

अमेठी: डम्फर ने मारा बाइक में टक्कर, राजगीर समेत दो मजदूरों की मौत

हादसे में बाइक सवार अजय कुमार पुत्र देवनारायण की मौके पर मौत हो गयी, जबकि बृजलाल और पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हुए। लोगों ने गंभीर अवस्था में दोनों को सीएचसी पहुंचाया जहां इलाज के लिए डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर किया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shivakant Shukla
Published on: 28 Feb 2019 9:44 AM GMT
अमेठी: डम्फर ने मारा बाइक में टक्कर, राजगीर समेत दो मजदूरों की मौत
X

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में गुरुवार को बाइक सवार एक राजगीर और दो मजदूरों की तेज रफ्तार डम्फर की चपेट में आने से मौत हो गई है। ये हादसा मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के जमुवारी गांव के पास हाइवे पर हुआ। एक साथ तीन गरीब परिवारों का चिराग़ गुल होने से गांव में कोहराम मचा है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें— PM के दौरे के पहले समीक्षा करने अमेठी पहुंचे CM योगी ने कहा…

मुसाफिरखाना कोतवाली के जमुवारी गांव के पास हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार जामो थाना क्षेत्र के नंदियांवा निवासी बृजलाल राजगीर का काम करते थे, आज सुबह वो मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के नया पुरवा निवासी मजदूर पवन कुमार और अजय कुमार के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर इस्लामगंज काम पर जा रहे थे। अभी जमुवारी गांव के पास ये सभी फोर लेन सड़क पर चढ़े ही थे कि पीछे से आए तेज रफ़्तार डम्फर ने बाइक को टक्कर मार दिया।

ये भी पढ़ें— भारत-पाक तनाव के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति ने दिया ये बड़ा बयान

हादसे में बाइक सवार अजय कुमार पुत्र देवनारायण की मौके पर मौत हो गयी, जबकि बृजलाल और पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हुए। लोगों ने गंभीर अवस्था में दोनों को सीएचसी पहुंचाया जहां इलाज के लिए डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर किया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर टक्कर मारने वाला डम्फर मौके से भाग निकला।

ये भी पढ़ें— जानिए अपनी और पाकिस्तानी Air Force को, हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा भी

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story