×

मेरठ जोन की पुलिस ने किया ये सराहनीय कार्य, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

उत्तर प्रदेश के मेरठ जोन की पुलिस बुधवार को वो कर दिखाया है जिसे जानने के बाद आप भी तारीफ करेंगे। मेरठ पुलिस ने ऐसा सराहनीय कार्य पहली बार नहीं किया है वो इससे पहले भी ऐसा कार्य करती रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 22 April 2020 6:56 PM GMT
मेरठ जोन की पुलिस ने किया ये सराहनीय कार्य, जानकर आप भी करेंगे तारीफ
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जोन की पुलिस बुधवार को वो कर दिखाया है जिसे जानने के बाद आप भी तारीफ करेंगे। मेरठ पुलिस ने ऐसा सराहनीय कार्य पहली बार नहीं किया है वो इससे पहले भी ऐसा कार्य करती रही है। पुलिस और गौतस्करों के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें तीन शातिर गौतस्कर घायल हो गए हैं। इसके बाद पुलिस ने घायल तीन शातिर गौतस्करों और उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

यह पूरा मामला मेरठ जिले के थाना किठौर का है। जहां पर करीब रात 8.15 मिनट पर पुलिस और गौतस्करों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गौकशी के अभियोगो में वांछित शातिर गौतस्कर बदमाश (1)वसीम उर्फ काला पुत्र हनीफ (2) जलीश पुत्र अनीश (3) इंशाफ पुत्र मुनसब गोली लगने से घायल हो गए। इसके बाद पुलिस ने साथी बदमाश (4) परबेज पुत्र नबाब सहित सभी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें...भई वाह: क्वारनटीन के दौरान मजदूरों ने बदल डाली स्कूल की सूरत

अभियुक्तों के कब्जे से भारी मात्रा में अबैध असलाह, मय खोखा व जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरूद्ध 307, गैंगस्टर, गौकशी आदि के डेढ दर्जन अभियोग दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें...मोदी सरकार के इस फैसले से करोड़ों गरीबों को मिला फायदा, जनधन खातों में…

अभि0गण थाना हाजा के मुकदमा अपराध संख्या 159/20 धारा 379 IPC व 3/5/8 गौवध अधिनियम व अपराध सं0 161/20 धारा 3/8 गौवध अधिनियम व मु0अ0सं0 162/20 धारा 307,34 IPC में वांछित चल रहे थे जो शातिर किस्म के गौकश हैं। इसके पहले भी इस गैंग के सरग़ना क़ादिर सहित चार अभियुक्त (मलुआ,नवाब और कलुआ ) को कल रात्रि में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ़्तार किया गया था। इन सभी के द्वारा एक गाय और एक भैंस की स्लॉटरिंग की गई थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story