×

धरती ने उगली मौत: जमीन से निकली पांच लाशें, आगरा में दर्दनाक हादसा

आगरा में मंगलवार को 10 साल का एक बच्चा खेलते समय शौचालय के गड्ढे में गिर गया। बच्चे को बचाते बचाते पांच लोगों की मौत हो गई।

Shivani
Published on: 16 March 2021 3:45 PM GMT
धरती ने उगली मौत: जमीन से निकली पांच लाशें, आगरा में दर्दनाक हादसा
X

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में मंगलवार को धरती पांच लोगों को निगल गयी। एक हादसे के दौरान गड्ढे में गिरे बच्चे को बचाते बचाते पांच लोगों की मौत की जानकारी मिल रही है। इस दर्दनाक हादसे से पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल है।

शौचालय के गड्ढे में गिरा बच्चा

मामला, आगरा जिले के फतेहाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम प्रतापपुरा का है, मंगलवार को यहां 10 साल का एक बच्चा खेलते समय शौचालय के गड्ढे में गिर गया। ये देख परिवार में हड़कंप मच गया। उसे बचाने के लिए एक के बाद एक चार लोग गड्ढे में कूद गए। हालांकि कोई बाहर नहीं आ सका और अंदर ही बेहोश हो गए। बाद में सबको निकाल कर अस्पाल में भर्ती करवाया गया लेकिन बच्चे समेत तब तक पांचों की मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ेँ-‘बरेली की बर्फी’ फेम एक्ट्रेस सीमा पाहवा ने सिखाए अभिनय और निर्देशन के गुर

बच्चे को बचाने के लिए कूदे 4 लोग

बताया जा रहा है कि हादसा सुरेंद्र के परिवार के साथ हुआ। तीन दिन पहले घर के बाहर शौचालय के लिए गड्ढा खोदा गया था। पास के एक अन्य गड्ढे से पानी शौचालय वाले गड्ढे में करीब तीन फीट तक भर गया था। आज शाम सुरेंद्र का 10 साल का अनुराग घर के बाहर खेल रहा था।

गड्ढे में जहरीली गैस से पांचों की मौत

अचानक फिसल कर वह गड्ढे में जा गिरा, जिसके बाद शोर मच गया। आनन फानन में अनुराग को बचाने के लिए उसके दो भाई हरि मोहन व अविनाश गड्ढे में कूद गए और डूबने लगे। गड्ढा करीब 15 फीट गहरा था, जिसमें गैस बन जाने से तीनों बेहोश हो गए।

ये भी पढ़ेँ-तीरथ सिंह रावत कैबिनेट: मंत्रियों में विभागों का बंटवारा, ये नए चेहरे शामिल

काफी देर तक वह नहीं निकल सके तो पड़ोस में रहने वाले सुरेंद्र के चचेरा भाई सोनू और पड़ोसी योगेश भी गड्ढे में कूद गए। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद पांचों को गड्ढे से बाहर निकाला, लेकिन तब तक योगेश की मौत हो चुकी थी। वहीं अन्य 4 को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हे भी मृत घोषित कर दिया गया।

Shivani

Shivani

Next Story