×

55मुकदमे-40 गिरफ्तारीः इस का जिक्र बार बार, लल्लू की चुनाव सभाओं का ये है एजेंडा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू इन दिनों अपनी हर चुनावी सभा में लोगों को बता रहे हैं कि अन्याय के खिलाफ लड़ने वाले को जेल जाने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए।

Shreya
Published on: 24 Oct 2020 11:42 AM GMT
55मुकदमे-40 गिरफ्तारीः इस का जिक्र बार बार, लल्लू की चुनाव सभाओं का ये है एजेंडा
X
55मुकदमे-40 गिरफ्तारीः इस का जिक्र बार बार, लल्लू की चुनाव सभाओं का ये है एजेंडा

लखनऊ: तीन महीने में भाजपा की योगी सरकार ने मुझ पर 55 मुकदमे लादे और 40 से भी ज्यादा बार गिरफ्तार किया है। इसकी बावजूद मैं सरकार के आगे झुकने को तैयार नहीं हूं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू इन दिनों अपनी हर चुनावी सभा में लोगों को बता रहे हैं कि अन्याय के खिलाफ लड़ने वाले को जेल जाने के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए, लेकिन यह याद रहे कि अत्याचारी का राज हमेशा नहीं रहता।

कमजोर व गरीब वर्ग के लोगों के साथ किया जा रहा अन्याय

उत्तर प्रदेश विधानसभा की सात सीटों के लिए हो रहे चुनाव में कांग्रेस ने अपनी ताकत झोंक रखी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी गांव -गांव जाकर लोगों को बता रहे हैं कि किस तरह भाजपा सरकार में कमजोर व गरीब वर्ग के लोगों के साथ अन्याय किया जा रहा है। बुलंदशहर में शनिवार को पार्टी प्रत्याशी के लिए समर्थन जुटाने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष ने लोगों से कहा कि हम लोग राजनीति में मुकदमों को ईनाम और जेल का अपना अस्थायी घर मानते हैं।

यह भी पढ़ें: बेअंदाज विधायक का ये सम्मानः प्रदेश अध्यक्ष ने बरसाए फूल, वीडियो वायरल

अन्याय का बदला लेने को तैयार जाएं हो

कांग्रेस पार्टी ने जुल्मी-अत्याचारी-दमनकारी सरकार के खिलाफ सडक़ों पर किसानों-मजदूरों- महिलाओं-वंचितों की आवाज बुलंद की है। इसलिए वह आज लोगों से अपील कर रहे हैं कि वोट की ताकत से वह अपने साथ हो रहे अन्याय का बदला लेने को तैयार हो जाएं। बेटियों का सम्मान न करने वाली सरकार से बदला लेना है तो एकजुट होकर मतदान करना होगा। हमारी बेटी के साथ बदसलूकी करने का जवाब देना होगा।

तीन महीने में दर्ज हुए 55 मुकदमे

प्रदेश की योगी सरकार ने तीन महीने में उनके खिलाफ 55 मुकदमे दर्ज किए हैं। 40 से भी ज्यादा बार गिरफ्तार किया गया है। इसकी वजह है कि बेटियों के साथ हो रहे असम्मान , किसानों के साथ धोखाधड़ी और बेरोजगारों से की गई वादाखिलाफी के खिलाफ वह लड़ाई लड़ रहे हैं। किसानों को उनकी फसल का वाजिब दाम नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: फंदे से लटकी IPS की पत्नी: नहीं मिला अब तक कोई सुराग, जांच में जुटी पुलिस

बेरोजगारों का उड़ाया जा रहा मजाक

बेरोजगार युवाओं को नाकाबिल बताकर मजाक उड़ाया जा रहा है और बेटियों के साथ जुल्म-जबरदस्ती कर उनके शव को भी रात के अंधेरे में जला दिया जा रहा है तो कांग्रेस के कार्यकर्ता सीना तानकर योगी सरकार के सामने खड़े हो गए हैं। इससे सरकार बौखलाई है लेकिन सरकार को सही जवाब तब मिलेगा जब चुनाव में कांग्रेस के लोग जीतकर सदन में पहुंचेंगे और जनता की लड़ाई लड़ेंगे।

अखिलेश तिवारी

देखें वीडियो-

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/WhatsApp-Video-2020-10-24-at-5.14.51-PM.mp4"][/video]

यह भी पढ़ें: कर्ज लेने वाले ध्यान दें: लोन मोरेटोरियम को लेकर सरकार ने जारी की नई गाइड लाइन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story