×

Fatehpur News: वहशी दरिंदों का हमला: मेला देखने गई दो किशोरियों से 6 लड़कों ने किया गैंगरेप, 5 लड़कियों ने भाग कर बचाई अस्

Fatehpur News: जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सेनपुर गांव में शोभन सरकार का मेला लगा हुआ है, जो पांच दिनों तक चलता है। जहां हुसैनगंज के एक गांव से 7 सहेलियां मेला देखने गईं।

Ramchandra Saini
Published on: 13 March 2023 7:58 PM GMT
Fatehpur News: वहशी दरिंदों का हमला: मेला देखने गई दो किशोरियों से 6 लड़कों ने किया गैंगरेप, 5 लड़कियों ने भाग कर बचाई अस्
X

Fatehpur News: यूपी के फ़तेहपुर जिले में मेला देखने गई दो किशोरियों का अपहरण कर 6 युवक ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। उनके साथ 5 लड़कियां और भी थीं, जिन्होंने वहां से भाग कर अस्मत बचाई। घटना के सामने आने पर जिले में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस एसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज किया है और दोनो किशोरियों को मेडिकल के लिए भेज दिया है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।

शोभन सरकार के मेले में गई थीं सहेलियां

जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सेनपुर गांव में शोभन सरकार का मेला लगा हुआ है, जो पांच दिनों तक चलता है। जहां हुसैनगंज के एक गांव से 7 सहेलियां मेला देखने गईं। मेला देखते समय दो किशोरियों का 6 युवकों ने अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। वो दरिंदे उनकी पांच सहेलियों को भी पकड़ना चाहते थे, लेकिन वो सब वहां से भाग गईं। एक किशोरी ने भागकर चीख-पुकार करना शुरू किया। किशोरी की आवाज सुनकर वहां स्थानीय लोग इकठ्ठा हो गए, जिसके बाद मौजूद लोगों ने भागकर चार अन्य किशोरियों को बचा लिया। इस दौरान मौके पर ही ग्रामीणों ने 6 आरोपियों को पकड़ लिया।

इस दौरान वहां पर दो किशोरियों को अस्त-व्यस्त हालत में देखकर पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़कर मुकदमा दर्ज किया है। एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मेला देखने गई दो नाबालिग लड़कियों के साथ 6 लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। इस बारे में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई करते हुए मेडिकल के लिए लड़कियों को भेज दिया गया है। आरोपियों पर सख्त विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Ramchandra Saini

Ramchandra Saini

Next Story