×

UP: आधी रात चली तबादला एक्सप्रेस, 6 IPS-31 PPS अफसरों के ट्रासफर, देखें लिस्ट

आईपीएस सजंय कुमार को पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय अभिसूचना वाराणसी बनाया गया है, जबकि बृजेश कुमार सिंह का ललितपुर से ट्रांसफर कर गोरखपुर भेज दिया गया है। बृजेश कुमार को पुलिस अधीक्षक रेलवे गोरखपुर पर बनाया गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 8 Jan 2021 3:12 AM GMT
UP: आधी रात चली तबादला एक्सप्रेस, 6 IPS-31 PPS अफसरों के ट्रासफर, देखें लिस्ट
X
CM Yogi Adityanath चंदौली में फोर्टीफाइड चावल वितरण की भारत सरकार द्वारा पोषित योजना का शुभारंभ...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कानून-व्यवस्था को लेकर सख्त रुख अपनाया हुआ है। प्रदेश की सरकार ने गुरुवार देर रात को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। यूपी सरकार ने 6 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया। इसके साथ ही सरकार ने 31 पीपीएस (PPS) अधिकारियों के भी तबादले कर दिए।

मिली जानकारी के मुताबिक, आईपीएस सजंय कुमार को पुलिस अधीक्षक क्षेत्रीय अभिसूचना वाराणसी बनाया गया है, जबकि बृजेश कुमार सिंह का ललितपुर से ट्रांसफर कर गोरखपुर भेज दिया गया है। बृजेश कुमार को पुलिस अधीक्षक रेलवे गोरखपुर पर बनाया गया है।

जिन 31 पीपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं, उनमें आगरा के अपर पुलिस अधीक्षक यातायात प्रशांत कुमार प्रसाद भी शामिल हैं। प्रशांत कुमार का आगरा से इटावा ट्रांसफर कर दिया गया है, तो वहीं आगरा के ही अपर पुलिस अधीक्षक प्रोटोकॉल डॉ महेंद्र पाल सिंह को गोरखपुर भेज दिया दिया है। गोरखपुर में महेंद्र पाल सिंह को अपर पुलिस अधीक्षक क्राइम के पद पर तैनातीदी गई है।

ये भी पढ़ें...बदायूं गैंगरेप-मर्डर केस: मुख्य आरोपी गिरफ्तार, यहां छिपा हुआ था शातिर महंत

यहां देखें IPS की लिस्ट

IPS UP

ये भी पढ़ें...झांसी हत्याकांड का पर्दाफाश- दो बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर किया पति का कत्ल

ये भी PPS की लिस्ट

पीपीएस अधिकारियों की लिस्ट

पीपीएस अधिकारियों की लिस्ट

पीपीएस अधिकारियों की लिस्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story