×

सड़क हादसा: इनोवा के ऊपर गिरी ट्रक, छह लोगों की मौके पर मौत

बहराइच: तेज़ रफ़्तार ट्रक का टायर फटने से सामने से आ रही इनोवा के ऊपर गिरी ट्रक। हादसे में इनोवा सवार 6 की मौके पर ही मौत।

Shivakant Shukla
Published on: 11 Dec 2019 6:44 PM GMT
सड़क हादसा: इनोवा के ऊपर गिरी ट्रक, छह लोगों की मौके पर मौत
X

बहराइच: बहराइच में बारातियों से भरी कार और ट्रक में आमने-सामने हुई टक्कर में 6 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

घटना कोतवाली नानपारा क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास घटित हुई है। बहराइच में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई, जब बहराइच से बारातियों से भरी कार कोतवाली नानपारा क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास ट्रक से टकरा गई। जिसमें कार में सवार छह लोगों की मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...एक्टर की कार एक्सीडेंट में मौत, शोक में डूबी पूरी फिल्म इंडस्ट्री

6 लोगों को मृत घोषित किया गया

जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर कोतवाली नानपारा पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच एंबुलेंस 108 से तत्काल लोगों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया।

जिला अस्पताल में तीन घायलों का उपचार शुरू कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई। मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। बहराइच की कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मीरा खेल पुरा से बारात नानपारा जा रही थी।

बारातियों से भरी कार जैसे ही कोतवाली नानपारा क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास पहुंचे विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इससे कार सड़क के किनारे खाई में जा गिरी स्वर्णकार संघ के नेता दाऊ जी ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शासन प्रशासन से मृतकों के परिजनों को सहायता उपलब्ध कराने की मांग की है।

ये भी पढ़ें...भयानक एक्सीडेंट! JCB से कट गए 8 लोगों के हाथ-पैर, एक की मौत

डाक्टरों ने कही ये बात

उन्होंने दुर्घटना के घंटों बाद भी प्रशासन के किसी प्रतिनिधि द्वारा घायलों और मृतकों के परिजनों की सुधि न लिए जाने पर अफसोस जताया है। जिला अस्पताल के प्रभारी सीएमएस डॉ आशुतोष मिश्रा ने बताया कि कोतवाली नानपारा के टोल प्लाजा के पास हुई दुर्घटना में 9 लोगों को जिला अस्पताल लाया गया था। इसमें 6 को मृत घोषित कर दिया गया जबकि 3 घायलों का उपचार शुरू कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें...रेप कांड की पीड़िता के एक्सीडेंट का वीडियो देख हिल जायेंगे आप

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story