×

मौतों से दहला यूपी: हुआ भीषण सड़क हादसा, बिछीं कई लाशें, 24 घायल

यूपी के पीलीभीत में रोडवेज बस और पिकअप गाड़ी में जोरदार टक्कर होने से सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि 24 लोग घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Shreya
Published on: 17 Oct 2020 3:17 AM GMT
मौतों से दहला यूपी: हुआ भीषण सड़क हादसा, बिछीं कई लाशें, 24 घायल
X
रोडवेज बस और पिकअप में जोरदार टक्कर, 7 की मौत, 24 घायल

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि 24 लोग घायल बताए जा रहे हैं। दरअसल, यहां पर रोडवेज बस और पिकअप गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गई। ये टक्कर इतनी भीषण थी कि बस पलट गई, जिससे सात लोगों की मौत हो गई है और 24 लोग घायल हो गए हैं।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

घायलों को इलाज के लिए जिले के जिला अस्पताल और बरेली में भर्ती कराया गया है। पूरा घटना थाना पूरनपुर के नेशनल हाईवे पर हुई है। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें: नवरात्रि राशिफल: पहले दिन किस पर बरसेगी मां दुर्गा की कृपा, जानें राशियों का भाग्य

रोडवेज बस और पिकअप में जोरदार भिड़ंत

जानकारी के मुताबिक, रोडवेज बस राजधानी लखनऊ से पीलीभीत जा रही थी। इसी दौरान थाना पूरनपुर के नेशनल हाईवे पर पिकअप से उसकी भिड़ंत हो गई। भीषण इतनी जोरदार रही कि बस पलट गए और मौके पर ही एक व्यक्ति ने अपना दम तोड़ दिया। जबकि छह ने इलाज के दौरान आखिरी सांस ली। वहीं हादसे में घायल हुए घायलों का इलाज चल रहा है।

ROAD ACCIDENT (फोटो- सोशल मीडिया)

बस पलटने से दबीं कई सवारियां

वहीं पुलिस ने बताया कि यात्रियों से भरी रोडवेज बस लखनऊ से पीलीभीत आ रही थी। वहीं पिकअप भी यात्री के साथ पूरनपुर की ओर आ रही थी। इसी दौरान अचानक सोहरामऊ के बॉर्डर पर एक्सीडेंट हो गया। जिससे बस खेत में जा पलटी, जिससे कई सवारियां दब गईं। वहीं पिकअप में सवार यात्रियों को भी चोटें आी हैं।

यह भी पढ़ें: बाराबंकी कांड: पीड़ित परिवार से मिले मंत्री, 10 लाख रुपये और जमीन देगी सरकार

मुख्यमंत्री योगी ने व्यक्त किया दुख

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने सात लोगों को मृत करार दे दिया। जबकि नौ लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दूसरी ओर इस घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने घायलों की हर संभव मदद करने के भी निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: अपात्रों को सरकारी सुविधाः ग्राम प्रधान पर लगा बड़ा आरोप, जांच से संतुष्ट नहीं विपक्ष

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story