×

बेमौसम बरसात व चक्रवाती तूफान से यहां हुई 7 की मौत, दर्जनों लोग घायल

जिले में लोगों पर शुक्रवार को मेघ काल बनकर बरसे। यहां आंधी तूफान से दो लोगों की मौत हो गयी, वहीं एक दर्जन लोग घायल हो गए। गुरुवार की देर शाम आए आंधी पानी से महड़ा के ऊपर कच्चा दीवार गिरने से एक युवक  सहित एक किशोरी की मौत हो गयी। घटना के बाद परिजनों ने आनन फानन में मंडलीय अस्तपाल लाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

suman
Published on: 14 March 2020 12:14 AM GMT
बेमौसम बरसात व चक्रवाती तूफान से यहां हुई  7 की मौत, दर्जनों लोग घायल
X

मिर्जापुर: जिले में लोगों पर शुक्रवार को मेघ काल बनकर बरसे। यहां आंधी तूफान से दो लोगों की मौत हो गयी, वहीं एक दर्जन लोग घायल हो गए। गुरुवार की देर शाम आए आंधी पानी से महड़ा के ऊपर कच्चा दीवार गिरने से एक युवक सहित एक किशोरी की मौत हो गयी। घटना के बाद परिजनों ने आनन फानन में मंडलीय अस्तपाल लाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिले का अधिकांश भाग भारी बारिश से प्रभावित है, कच्चे-पक्के घर तक इस तूफान में उखड़ गए।

एक दिन में गई कई जानें व लोग हुए घायल

* जिगना थाना क्षेत्र के गौरा में महुआ का पेड़ राजेश यादव,केवला देवी के ऊपर छप्पर पर गिर जाने से मौत हो गयी, वही हलिया थाना क्षेत्र के मुड़पेली में आकाशीय बिजली की चपेट में आ जाने से 50 साल के व्यक्ति की मौत हो गयी।

*विंध्याचल थाना क्षेत्र के भवानीपुर मोहल्ला में आंधी तूफान में टीन सेड गिरने से एक महिला व एक किशोरी घायल हो गयी।

यह पढ़ें....कोरोना वायरस: लोगों को ऐसे निशाना बना रहे हैकर्स, हो जाएं सावधान नहीं तो…

*कटरा कोतवाली क्षेत्र के ओझला के पास बसही गांव में पक्का मकान पर नीम का पेड़ गिर जाने से दो युवक घायल हो गए। इसी गांव में तेज तूफान में खिड़की का शीशा टूटकर सिर में लगने से विज्ञासागर पुत्र सीताराम उम्र 45 वर्ष घायल हो गए।

*भारी बारिश से गुरुवार की देर शाम कच्चा मकान गिरने से मां व पुत्र निर्मला देवी पत्नी विजयश्याम उम्र 50 वर्ष व पुत्र राजेश उम्र 28 वर्ष घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए मंडलीय अस्प्ताल लाया गया, जहां इलाज चल रहा है।

*विंध्याचल थाना क्षेत्र के रामगया घाट के पास गंगा नदी में चक्रवाती तूफान आ गया जिससे नाव पलट गई चमेली देवी की मौत हो गयी व रामदेई पत्नी लक्ष्मि उम्र 40 वर्ष घायल हो गयी।

*थाना अहरौरा क्षेत्र अंतर्गत गंगा देवी पत्नी सुभाष सोनकर उम्र 75 वर्ष जो रामसगरा पोखरा के पास अपने टीन सेड में रहती थी। तेज बारिश और तूफान के कारण आम का पेड़ व कटहल का पेड़ गिर जाने के कारण इनकी मौके पर ही मौत हो गई ।

*लालगंज थाना क्षेत्र के हरदी गुलालपुर गांव में खेत पर काम करने गयी महिला चमेला देवी पत्नी पहपट उम्र 45 वर्ष घायल हो गयी। महिला खेत में काम करने के लिये गयी हुई थी। इसी दौरान बर्फबारी होने से चोट लगने से महिला घायल हो गयी। घायल महिला का इलाज मंडलीय अस्प्ताल में इलाज चल रहा है।

suman

suman

Next Story