×

यहां हुए हादस दर हादसे, सात लोगों की गई जान

उत्तर प्रदेश के झांसी में अलग-अलग स्थानों पर सात लोगों की अकाल मौत हो गई।

Roshni Khan
Published on: 16 Jun 2020 6:47 AM GMT
यहां हुए हादस दर हादसे, सात लोगों की गई जान
X

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी में अलग-अलग स्थानों पर सात लोगों की अकाल मौत हो गई। इनमें सड़क हादसों में दो, बिजली का करंट लगने से एक, आत्महत्या करने पर महिला समेत दो व दो लोगों की संदिग्ध हालात में जान गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी पढ़ें:खतरे में गृह मंत्रालय: मंत्री-अधिकारियों की धड़कनें बढ़ी, स्वास्थ्य मंत्री से हुई थी मुलाकात

सड़क हादसों में दो की गई जान

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी टपरियन निवासी मुकेश प्रजापति बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था, तभी रेलवे क्रासिंग के पास कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, उल्दन निवासी सुखलाल एबुलेंस लेकर गुरसरांय से झांसी आ रहा था। निवाड़ी के पास गाड़ी पलट गई जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई।

फांसी से महिला समेत दो की मौत

बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम सरवां निवासी सुखवती का शव फांसी पर लटका मिला। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यह मृतका के भाई राहुल निवासी ओरछा ने बताया कि उसकी बहन को ससुरालीजन परेशान करते थे। आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न करने पर ससुरालियों ने उसकी बहन की हत्या कर दी। इसके बाद शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया। वहीं ससुरालियों का कहना है कि बीमारी के चलते महिला ने फांसी लगाई है। उधर, शिवपुरी के करैरा निवासी कमल सिंह ने शराब के नशे की हालत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

death penalty, high court, child rape case, rarest of the rear, punishmentdeath penalty, high court, child rape case, rarest of the rear, punishment

करंट से ट्रक क्लीनर की मौत

समथर थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर में रहने वाले मयंक अहिरवार ट्रक क्लीनर था। बीती रात ट्रक रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम पुनावली कला के पास स्थित एक गोदाम के पास खड़ा था। क्लीनर ट्रक की छत पर सो रहा था। सोते समय उसका हाथ ट्रक के ऊपर से निकली हाईटेंशन के तारों से टकरा गया जिससे वह झुलस गया। झुलसी हालात में उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:सोनिया का पीएम को खतः कहा इस फैसले को तुरंत लें वापस

दो की संदिग्ध हालात में जान गई

मऊरानीपुर के देवरीसिंहपुरा निवासी भगवान दास अपने दोस्त के साथ ग्राम डेली आया था। यहां वह सड़क पार कर रहा था, तभी अचानक उसका पैर फिसल गया जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। वहीं, कोंच के ग्राम गुरावती निवासी जितेन्द्र कुमार की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story