खतरे में गृह मंत्रालय: मंत्री-अधिकारियों की धड़कनें बढ़ी, स्वास्थ्य मंत्री से हुई थी मुलाकात

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कोरोना के लक्षण देखे गए हैं। जिसके बाद उन्हें राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी कोरोना जांच भी कराई दी गई है, हालांकि अभी रिपोर्ट नहीं आई है।

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कोरोना के लक्षण देखे गए हैं। जिसके बाद उन्हें राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी कोरोना जांच भी कराई दी गई है, हालांकि अभी रिपोर्ट नहीं आई है। अगर सत्येंद्र जैन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाती है तो सरकार के लिए काफी परेशानी बढ़ जाएगी। क्योंकि स्वास्थ्य मंत्री के संपर्क में आए लोगों में भी कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ जाएगा। साथ ही उनके संपर्क में आए कई नेताओं को भी क्वारनटीन करना पड़ सकता है।

गृह मंत्रालय की बैठक में भी स्वास्थ्य मंत्री ने लिया था हिस्सा

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री ने हाल ही में गृह मंत्रालय की बैठक में भी हिस्सा लिया था। इस बैठक में शामिल होने के लिए सत्येंद्र जैन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ एक कार में पहुंचे थे। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन, उपराज्यपाल अनिल बैजल, समेत कई अफसर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: जब स्टेज पर ड्रेस ने की चुगलीः बेपर्दा हो शर्मसार हुईं परिणीति चोपड़ा

सत्येंद्र जैन ने खुद दी थी जानकारी

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने खुद ट्विटर पर अपने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि हाई फीवर और कल रात से सांस लेने में हो रही परेशाननी के बाद मुझे आरजीएसएसएच में भर्ती कराया गया है। मैं आपको अपडेट करता रहूंगा।

अरविंद केजरीवाल ने जल्द स्वस्थ होने की दुआ की

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए उन्हें अपना ख्याल रखने को कहा। उन्होंने ट्वीट किया कि अपनी सेहत का ख़्याल किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे। अपना ख़्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों।

यह भी पढ़ें: सोनिया का पीएम को खतः कहा इस फैसले को तुरंत लें वापस

अरविंद केजरीवाल का भी कराया गया था कोरोना टेस्ट

बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल में भी कोरोना लक्षण पाए गए थे। जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। जिसके बाद उन्होंने दो दिन के आराम के बाद फिर काम पर लौट आए थे और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी।

ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए स्वास्थ्य मंत्री

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। बताया गया है कि उनकी तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन को सांस लेने में तकलीफ थी और बुखार आ रहा था। यह दोनों कोरोना वायरस के लक्षणों में शामिल हैं। उनका कोरोना वायरस टेस्ट भी करा दिया गया है और रिपोर्ट जल्द ही आएगी।

यह भी पढ़ें: सुशांत की मौत पर विवेक ओबेरॉय ने लिखा ओपेन लेटर, खोल दी बॉलीवुड की सच्चाई

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App