×

बलात्कारियों पर लगाम कब? रेपकांड से दहला लखनऊ, 8 साल की बच्ची से हैवानियत

प्राप्त जानकारी के मुताबिक निगोहां के एक गांव में सुबह सात बजे बजे आठ वर्षीय बच्ची साइकिल के टायर के साथ खेल रही थी। तभी घर से कुछ दूर रहने वाले युवक नीरज ने बच्ची को फुसलाकर एक झोपड़ी में ले गया और दुष्कर्म किया।

Newstrack
Published on: 8 Oct 2020 6:56 AM GMT
बलात्कारियों पर लगाम कब? रेपकांड से दहला लखनऊ, 8 साल की बच्ची से हैवानियत
X
लखनऊ में 8 साल मासूम के साथ दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार (social media)

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के निगोहां थाना क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही आठ साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बच्ची सुबह घर के बाहर खेल रही थी इसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाले युवक नीरज ने उसे टाफी का लालच दे कर बुलाया और पास ही एक झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नीरज की इस हरकत की जानकारी बच्ची ने अपनी मां को बतायी तो मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने आरोपी नीरज को गिरफ्तार कर लिया है तथा बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें:हाथरस कांड के पीछे छिपी है विपक्षियों की ये ख्वाहिश, दलित वोटों के लिए हो रहा ऐसा

निगोहां के एक गांव में सुबह सात बजे बजे आठ वर्षीय बच्ची साइकिल के टायर के साथ खेल रही थी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक निगोहां के एक गांव में सुबह सात बजे बजे आठ वर्षीय बच्ची साइकिल के टायर के साथ खेल रही थी। तभी घर से कुछ दूर रहने वाले युवक नीरज ने बच्ची को फुसलाकर एक झोपड़ी में ले गया और दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने बताया कि बच्ची के पिता काम पर चले गए थे और वह स्वयं घर के कामों में व्यस्त थी।

rape rape (social media)

दुष्कर्म के बाद उनकी बेटी रोते हुए मेरे पास आई और चिल्लाने लगी

दुष्कर्म के बाद उनकी बेटी रोते हुए मेरे पास आई और चिल्लाने लगी। मां के पूंछने पर बच्ची ने बताय कि नीरज ने उसके साथ गलत काम किया है। पीड़िता बच्ची की मां ने तुरंत काम पर गए अपने पति को फोन कर वारदात की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। बच्ची का मेडिकल कराने के लिए हॉस्पिटल भेजा है। पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी कक्षा तीन में पढ़ती है। आज सुबह पढ़ाई करने के बाद घर के बाहर खेल रही थी। उसके बाद यह घटना हुई है।

ये भी पढ़ें:रेल यात्रियों पर बड़ी खबर: अमेजन से भी बुक होगा ट्रेन का टिकट, मिलेंगे ये सभी फायदे

निगोहां थाने के इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी युवक यादव को दुष्कर्म तथा एसी-एसटी के तहत मुकदमा दर्ज गिरफ्तार किया गया है। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है और कानूनी कार्रवाई जारी है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story